पेट्रोल भरवाने की जल्दी में हुए झगड़े में हत्या करने वाले गिरफ्तार

2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है

पेट्रोल भरवाने की जल्दी में हुए झगड़े में हत्या करने वाले गिरफ्तार

शिप्रापथ थाना पुलिस ने मानसरोवर न्यू सांगानेरी रोड के रीको इंडस्ट्रियल एरिया सीएनजी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने की जल्दी में हुए झगड़े के दौरान अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

जयपुर। शिप्रापथ थाना पुलिस ने मानसरोवर न्यू सांगानेरी रोड के रीको इंडस्ट्रियल एरिया सीएनजी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने की जल्दी में हुए झगड़े के दौरान अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में 2आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपितों को सीसीटीवी की सहायता से पहचान कर 6 घंटे में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण ) मृदुल कच्छावा ने बताया कि श्याम और रवि ने मिलकर राजदीप विश्नोई की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। दोनों आरोपी आदतन अपराधी है। इनके खिलाफ  विभिन्न थानों में मामले दर्ज हैं।

यह था मामला
सीआई महावीर सिंह ने बताया कि राजदीप विश्नोई पेट्रोल डलवाने के लिए स्कूटी से पंप पर पहुंचे थे। यहां वाहनों की कतारें लगी थी। वहीं राजदीप भी स्कूटी लेकर खड़े हो गए। तभी बाइक पर दो युवक लाइन तोड़ कर आग की तरफ पहुंच गए, जिससे दोनों के वाहन आपस में टकरा गए, इस पर विवाद हो गया। तभी एक आरोपी श्याम बाइक से उतर गया और झगड़ा करने लगा। विवाद बढ़ने पर श्याम ने राजदीप के मुंह पर मुक्कों से वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

Post Comment

Comment List

Latest News

शेयर बाजार फिर गिरकर बंद शेयर बाजार फिर गिरकर बंद
मुंबई अंतरराष्ट्रीय स्तर से मिले कमजोर संकेतों के साथ घरेलू स्तर पर आईटी एवं टेक सहित अधिकांश समूहों में हुयी...
महाकाली जैसे वेश में धूम्रपान करती लड़की के चित्र पर बवाल, लीना के खिलाफ मामला दर्ज
मुख्यमंत्री की कार्मिकों को सौगात: पशुपालन विभाग के 475 कार्मिकों को मिलेंगे पदोन्नति के अवसर
प्रकाश राजपुरोहित ने संभाला जयपुर जिला कलेक्टर का कार्यभार, कहा, 'सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाना पहली प्राथमिकता'
जापानी जलक्षेत्र में घुसे दो चीनी जहाज
काटली नदी के अतिक्रमियों को सुनवाई का मौका देकर करें कार्रवाई
एक बार फिर सलमान-शाहरुख दिखेंगे एक साथ