नशे के लिए रुपए नहीं देन पर की थी हत्या, शव सुनसान जगह फेंका

हुलिया बदल लिया था

नशे के लिए रुपए नहीं देन पर की थी हत्या, शव सुनसान जगह फेंका

मृतक की पहचान सुरेश कुमार गुर्जर निवासी जुगराजपुरा श्रीमाधोपुर नीमकाथाना के रूप में हुई। इसके बाद शव को अस्पताल के मुर्दाघर पहुंचाया। 

जयपुर। विधायकपुरी थाना पुलिस ने युवक की हत्या कर शव को सुनसान जगह पर फेंकने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने नशे के लिए रुपए नहीं देने पर हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए 500 से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाले थे। पुलिस उपायुक्त दिगंत आनंद ने बताया कि 17 अप्रैल 2024 की रात करीब दो बजे आकाशवाणी के सामने स्थित खाली प्लॉट में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची टीम ने जानकारी जुटाई तो मृतक की पहचान सुरेश कुमार गुर्जर निवासी जुगराजपुरा श्रीमाधोपुर नीमकाथाना के रूप में हुई।

ऐसे हुआ खुलासा

आनंद ने बताया कि टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए 500 से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाले। खुलासा हुआ कि आरोपी ने वारदात के बाद अपने बाल कटवा लिए हैं और उन पर काली डाई कर ली है, लेकिन टीम ने लगातार पीछा कर आरोपी कृपाल सिंह गुर्जर उर्फ शिवा (26) निवासी रैणी अलवर हाल खानाबदोश नारायण सिंह सर्किल व टोंक फाटक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पकड़ में नहीं आए, इसके लिए हुलिया बदल लिया था।

ऐसे की थी हत्या
आरोपी कृपाल स्मैक के नशे का आदी है। 16 की रात सिन्धी कैम्प, रेलवे स्टेशन की तरफ आया था। यहां उसकी मुलाकात सुरेश गुर्जर से हो गई। कृपाल ने सुरेश से बातें कर नजदीकियां बढ़ा ली और खुद के पास एक आॅटो होना बताया। इसी दौरान कृपाल ने सुरेश से खर्चे के लिए रुपए मांगे तो उसने मना कर दिया। इसके बाद कृपाल सुरेश को शराब दिलाने के बहाने आकाशवाणी के सामने स्थित खाली जमीन पर ले गया और गमछे से गले का कसकर बांध कर हत्या कर दी। इसके बाद सुरेश का सारा सामान लेकर फरार हो गया। 

Read More National Symposium on BEMP : स्वास्थ्य सेवाओं के सुदृढ़ीकरण के लिए बायोमेडिकल उपकरणों का उचित प्रबंधन आवश्यक: नेहा गिरी

 

Read More चोरियों को लेकर सरेचा गांव के ग्रामीणों ने लूणी का किया घेराव, थाने में घुसे महिलाएं और पुरूष

Tags: murder

Post Comment

Comment List

Latest News

व्यापारियों ने हेरिटेज निगम के अधिकारियों को बताई एम. आई. रोड़ मार्केट की समस्या  व्यापारियों ने हेरिटेज निगम के अधिकारियों को बताई एम. आई. रोड़ मार्केट की समस्या 
हेरिटेज निगम अधकरियों का एम आई रोड पर दौरा।
पंचायतीराज तबादला नीति पर अभी तक सहमति नहीं, बीडीओ और ग्राम सेवकों पर असमंजस बरकरार
जांच रिपोर्ट में मिली कई खामियां, जोधपुर हाउस में अब व्यवस्थाओं में हुआ सुधार
निर्माण भवन में सीएस का औचक निरीक्षण, कर्मचारियों में मची खलबली
उद्योगपतियों के करोड़ों माफ कर सकते हैं, लकवाग्रस्त जगदीश को राहत क्यों नहीं: डोटासरा
कांग्रेस ने दिया भ्रष्टाचार का दंश, मोदी ने किया आतंक का सफाया- मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा
जनता का मोदी से हुआ मोहभंग, 4 जून को चौंकाने वाले परिणाम आएंगे- अशोक गहलोत