जनता का मोदी से हुआ मोहभंग, 4 जून को चौंकाने वाले परिणाम आएंगे- अशोक गहलोत

जनता का मोदी से हुआ मोहभंग, 4 जून को चौंकाने वाले परिणाम आएंगे- अशोक गहलोत

पूर्व मुख्यमंत्री और अमेठी लोकसभा क्षेत्र के वरिष्ठ पर्यवेक्षक अशोक गहलोत ने कहा कि जनता देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने का मानस बना चुकी है और 4 जून को अप्रत्याशित परिणाम आने वाले हैं।

जयपुर। पूर्व मुख्यमंत्री और अमेठी लोकसभा क्षेत्र के वरिष्ठ पर्यवेक्षक अशोक गहलोत ने कहा कि जनता देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने का मानस बना चुकी है और 4 जून को अप्रत्याशित परिणाम आने वाले हैं। गहलोत सोमवार को अमेठी-गौरीगंज के कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के विधान सभा व ब्लॉक स्तरीय प्रभारियों की उच्च स्तरीय संयुक्त बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने इस लोकसभा चुनाव को लोकतंत्र व संविधान को बचाने वाला गंभीर चुनाव बताते हुए कहा कि जनता का मोह प्रधानमंत्री मोदी से ख़त्म हो गया है और वे भ्रम व भावनाओं से ऊपर उठ कर भविष्य की तश्वीर सामने रख कर मतदान करने का मन बना चुके हैं। यह सुखद संयोग है कि उतर प्रदेश में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी समन्वय व एक जुटता से चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कांग्रेस व राहुल गांधी की गारंटियों को खुशहाल भारत के नव निर्माण का संकल्प बताते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही बेरोज़गारी मिटाने व किसान मज़दूर को उनका हक़ देने का साथ विकास की योजनाओं को नये सिरे से गति प्रदान की जायेगी।

गहलोत ने 41 साल पहले राजीव गांधी के पहले चुनाव से अमेठी से गहरे संबंधों का उल्लेख करते हुए कहा कि अमेठी में आज जो भी विकास दिख रहा है वो गांधी परिवार की ही देन है। इस अवसर अमेठी के कांग्रेस प्रत्याशी केएल शर्मा ने अशोक गहलोत सहित राजस्थान से आए विभिन्न कांग्रेस नेताओं का आभार व्यक्त किया।

प्रियंका गांधी से की चर्चा
अशोक गहलोत ने आज अमेठी हैलीपैड पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी से चुनाव संबंधित आवश्यक चर्चा की एवं अमेठी की वर्तमान स्थिति के बारे में जानकारी दी।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में