कांग्रेस ने दिया भ्रष्टाचार का दंश, मोदी ने किया आतंक का सफाया- मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा

मोदी जी के डर से आतंकवादी हुए लापता

कांग्रेस ने दिया भ्रष्टाचार का दंश, मोदी ने किया आतंक का सफाया- मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा

करतारपुरा कॉरिडोर भारत की सांस्कृतिक धरोहर का प्रतीक

जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आतंकवाद की ऐसी कमर तोड़ी है कि सभी आतंकवादी लापता हो गए हैं। वर्ष 2014 से पहले आतंकवादी घटनाएं आम बात थी। ट्रेन और बस में सफर करने और सार्वजनिक स्थानों पर जाने से पहले आम आदमी 10 बार सोचता था। लेकिन आज कोई भी आतंकवादी और नक्सलवादी देश में आतंक फैलाने का दुस्साहस नहीं कर सकता, यही मोदी जी की गारंटी है।

शर्मा सोमवार को पंजाब के होशियारपुर में बीजेपी प्रत्याशी अनीता सोमप्रकाश के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी जी के 10 वर्षों के कार्यकाल में गरीब कल्याण, सीमा-सुरक्षा, आर्थिक विकास और देश को आतंकवाद एवं नक्सलवाद से मुक्त करने की दिशा में परिवर्तनकारी निर्णय लिए गए हैं। जबकि कांग्रेस ने देश को केवल भ्रष्टाचार का दंश ही दिया है। कांग्रेस ने अपने कुशासन के पंजे से हमेशा गरीब, किसान, महिला एवं युवाओं को कुचला है।

जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं
मुख्यमंत्री ने कहा कि  मोदी ने भारत की सांस्कृतिक विरासत को पुर्नस्थापित करने का अभूतपूर्व काम किया है। करतारपुरा कॉरिडोर, बाबा विश्वनाथ, सोमनाथ, केदारनाथ व बद्रीनाथ मंदिर के विकास कार्य और अयोध्या में राममंदिर के निर्माण से भारतीय संस्कृति को एक नई गति मिली है। वहीं कांग्रेस गठबंधन ने सदैव श्री राम मंदिर के विरोध करने का पाप किया है। इसीलिए कांग्रेस में से श्री राम जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि ‘जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं’ की बात को ध्यान में रखकर जनता मोदी जी को प्रचण्ड बहुमत से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने जा रही है। 

 वाजपेयी ने भारत को बनाया परमाणु शक्ति, भाजपा के लिए राष्ट्र सदैव प्रथम
 शर्मा ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री  अटल बिहारी वाजपेयी ने 11 एवं 13 मई 1998 को राजस्थान के पोकरण में परमाणु बम का परीक्षण कर भारत को परमाणु सम्पन्न राष्ट्र बनाया था। तब कई बड़े देशों ने भारत पर आर्थिक प्रतिबंध लगाए थे। लेकिन श्री वाजपेयी डिगे नहीं और ना ही किसी दबाव में आए, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा सदैव राष्ट्र को मजबूत करने की रही है। इसके लिए चाहे कितनी भी बड़ी कीमत चुकानी पड़े।

Read More जयपुर में बारिश के कारण विमानों की लैंडिंग में परेशानी

कांग्रेस का मतलब कटमनी
मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकारों ने भ्रष्टाचार करके गरीब और किसानों को लूटने का काम किया है। कांग्रेस तो स्वयं स्वीकार करती थी कि उसकी सरकार एक रूपया भेजती थी, उसमें से गरीब तक केवल 15 पैसे ही पहुंचता था। क्योंकि गरीब के पैसे पर तब कटमनी लगती थी। लेकिन प्रधानमंत्री  मोदी के नेतृत्व में परिस्थितियां पूरी तरह से बदल गई हैं। आज गरीब का पैसा गरीब के पास पूरी ईमानदारी से पहुंच रहा है। मोदी जी 100 रुपये भेजते हैं तो पूरे 100 रूपये ही गरीब के खाते में जाते हैं। 

Read More जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार, विधि से विरूद्ध संघर्षरत बालक निरूद्ध

शर्मा ने होशियारपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनीता सोमप्रकाश को भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया।

Read More मुख्यमंत्री के प्रयास हुए सफल : राजस्थान को मिलेगा 4 लाख मीट्रिक टन कोयला

Post Comment

Comment List

Latest News

सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 24 जून 2024 को राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर, जयपुर में सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के तहत बढ़ी हुई...
म्यूजियम जल्द शुरू कर गांधी वाटिका स्टडीज विजिट पाठ्यक्रमों में जोड़े सरकार: गहलोत
शिक्षा मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस : एनटीए के लिए हाई लेवल कमेटी गठित होगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस पर दी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं
विद्यार्थियों का हित सर्वोपरि, गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई: केंद्र सरकार
World Leader होने की झूठी मार्केटिंग करते हैं मोदी: डोटासरा
Budget में सभी विधायकों को मिलेगी सड़कों की सौगात, विधानसभावार मांगे प्रस्ताव