सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'शेरशाह' 12 अगस्त को होगी रिलीज, कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है मूवी

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'शेरशाह' 12 अगस्त को होगी रिलीज, कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है मूवी

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह 12 अगस्त को रिलीज होगी। विष्णु वर्धन निर्देशित, धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित 'शेरशाह' कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह 12 अगस्त को रिलीज होगी। विष्णु वर्धन निर्देशित, धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित 'शेरशाह' कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अमेजॉन प्राइम वीडियो और धर्मा प्रोडक्शंस के सहयोग के साथ 'शेरशाह' का वैश्विक प्रीमियर 12 अगस्त को होगा।

फिल्म शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के अलावा शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अंकिता गोराया, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा भी अहम भूमिकाओं में हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News