जयपुर में अंधड के साथ हल्की बारिश 

जयपुर में अंधड के साथ हल्की बारिश 

राजधानी जयपुर में दोपहर तीन बजे तेज आंधी और हल्की बारिश दर्ज की गई..बीकानेर शहर के बाहरी इलाके में कुछ जगह हल्की बारिश हुई।

जयपुर। राज्य में शुक्रवार को पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने से बारिश का दौर शुरू हो गया है। राजधानी जयपुर में दोपहर तीन बजे तेज आंधी और हल्की बारिश दर्ज की गई। बीकानेर शहर के बाहरी इलाके में कुछ जगह हल्की बारिश हुई। साथ ही वोटिंग के दौरान कोटा और झालावाड़ में बरसात हुई।

मौसम विशेषज्ञों के अनुसार दोपहर बाद बीकानेर, गंगानगर, हनुमानगढ़, कोटा, उदयपुर के आसपास भी मौसम बदल गया है। यहां आंधी चलने के साथ कहीं-कहीं बारिश भी हुई है। आज सुबह बीकानेर के ग्रामीण इलाकों में बादल छाए रहे। यहां हल्की हवा चलने के बाद कुछ जगह बूंदाबांदी हुई। कुछ देर बाद आसमान साफ हो गया। जानकारों के अनुसार पाकिस्तान, राजस्थान की सीमा पर एक साइक्लोनिक सर्कुलेशन बना हुआ है। इस सिस्टम के असर से राजस्थान में दोपहर बाद मौसम में बदलाव आया है। यहां दोपहर बाद आंधी चलने के साथ कई जगह बादल छा सकते हैं। कहीं-कहीं हल्की बारिश या बूंदाबांदी हो सकती है। इससे पहले गुरुवार को सीकर में देर शाम हल्की बारिश हुई थी।

Post Comment

Comment List

Latest News

महिलाओं का कार्य स्थल पर लैंगिक उत्पीड़न निवारण को लेकर गंभीर सरकार महिलाओं का कार्य स्थल पर लैंगिक उत्पीड़न निवारण को लेकर गंभीर सरकार
सहकारिता विभाग में महिलाओं का कार्य स्थल पर लैंगिक उत्पीड़न (निवारण, प्रतिषेध एवं प्रतितोष) अधिनियम 2013 के तहत प्राप्त होने...
शहीद सैनिक की बेटी की शादी में सीआरपीएफ जवानों ने निभाई रस्में
राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी सुमनदीप ने भाखड़ा नहर में कूदकर जान दी
JK Loan Hospital में प्लाज्मा चोरी मामला: ब्लड बैंक इंचार्ज को हटाया, एसीएस ने 4 सदस्यों की कमेटी बनाई
Jolly LLB-3 फिल्म की शूटिंग के खिलाफ न्यायालय में याचिका दायर
बीएसएनएल के अपने ग्राहक सेवा केन्द्रों पर आधार कार्ड सम्बंधित सभी कार्य उपलब्ध  
प्रिंस लोटस वैली स्कूल बना सीकर का पहला केएएमपी- सेंटर ऑफ एक्सीलेंस