मतदान को लेकर उत्साह के साथ घरों से निकले लोग, बढ़ेगा वोटिंग प्रतिशत : शेखावत

अपने मताधिकार का उपयोग किया

मतदान को लेकर उत्साह के साथ घरों से निकले लोग, बढ़ेगा वोटिंग प्रतिशत : शेखावत

देश की सीमाओं को सुरक्षित करने सहित कई काम किए गए जिससे देश की प्रतिष्ठा पूरे विश्व में स्थापित करने में कामयाबी हासिल की है।

जयपुर। केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी गजेन्द्र सिंह शेखावत ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में यहां अपने मताधिकार का उपयोग किया। शेखावत ने जोधपुर में यहां अपने परिवार के साथ अपना वोट डालने के बाद कहा कि इस बार मतदान में जिस तरह लोग उत्साह के साथ घरों से निकले हैं उससे लग रहा है कि मतदान का प्रतिशत बढ़ेगा। उन्होंने इस बार के चुनाव को विकसित भारत बनाने का संकल्प का चुनाव बताते हुए कहा कि भाजपा निरंतर विकसित भारत बनाने के संकल्प के साथ काम कर रही है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले दस वर्षों में देश में गरीब कल्याण योजना को संपूर्णता एवं समग्रता के साथ उतारकर देश में 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकाला है।  

इस दौरान देश की सीमाओं को सुरक्षित करने सहित कई काम किए गए जिससे देश की प्रतिष्ठा पूरे विश्व में स्थापित करने में कामयाबी हासिल की है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 से पहले भारत कमजोर देश हैं के भाव उत्पन्न हो चुके थे। लेकिन अब हम 140 करोड़ देशवासियों को साथ लेकर कदमताल कर रहे हैं। 

 

Tags: election

Post Comment

Comment List

Latest News

MBBS 1st Year का छात्र छोटे भाई के स्थान पर दे रहा था नीट-2024 का एग्जाम, दोनों गिरफ्तार MBBS 1st Year का छात्र छोटे भाई के स्थान पर दे रहा था नीट-2024 का एग्जाम, दोनों गिरफ्तार
बाड़मेर में थाना कोतवाली अंतर्गत अंतरी देवी राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में रविवार को आयोजित नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस...
NEET Paperleak मामले में भाजपा की कलई खुली : डोटासरा
केंद्र में सरकार बनी तो पेपरलीक के खिलाफ लाएंगे कड़ा कानून: गहलोत
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से सिविल सेवा परीक्षा-2023 में राजस्थान से चयनित युवाओं ने की मुलाकात
महिलाओं का कार्य स्थल पर लैंगिक उत्पीड़न निवारण को लेकर गंभीर सरकार
शहीद सैनिक की बेटी की शादी में सीआरपीएफ जवानों ने निभाई रस्में
राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी सुमनदीप ने भाखड़ा नहर में कूदकर जान दी