35 लाख रुपए की लागत से बनेगा स्टेडियम व पुस्तकालय

गांव में उक्त स्टेडियम बनने से गांव की अनेकों प्रतिभाओं को मिलेगा उचित मार्गदर्शन

35 लाख रुपए की लागत से बनेगा स्टेडियम व पुस्तकालय

निकट गांव रामसरा में देश की युवा पीढ़ी को खेलों से जोड़ने के लिए स्टेडियम व शिक्षा से जोड़ने के लिए लाईब्रेरी का नींव पत्थर सरपंच रमनदीप कौर, सामाजिक कार्यकर्ता हरदीप, रोडी कपूरा ग्राम पंचायत सचिव कृष्ण गोदारा, पूर्व सचिव विमला स्वामी सहित समस्त ग्रामवासियों द्वारा रखी गई।

हनुमानगढ़। निकट गांव रामसरा में देश की युवा पीढ़ी को खेलों से जोड़ने के लिए स्टेडियम व शिक्षा से जोड़ने के लिए लाईब्रेरी का नींव पत्थर सरपंच रमनदीप कौर, सामाजिक कार्यकर्ता हरदीप, रोडी कपूरा ग्राम पंचायत सचिव कृष्ण गोदारा, पूर्व सचिव विमला स्वामी सहित समस्त ग्रामवासियों द्वारा रखी गई। गुरूद्वारा साहिब से पाठी बाबा प्रेम सिंह द्वारा क्षेत्र की सुख स्मृद्धि व खुशहाली की कामना को लेकर अरदास की गई, जिसके पश्चात नींव पत्थर रखा गया। सरपंच रमनदीप कौर ने बताया कि गांव की प्रतिभाओं को अभ्यास के लिए शहर जाना पड़ता था और अब गांव में उक्त स्टेडियम बनने से गांव की अनेकों प्रतिभाओं को उचित मार्गदर्शन तो मिलेगा साथ ही अनेकों प्रतिभाएं राष्ट्रीय व अर्न्तराष्ट्रीय स्तर पर अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन कर गांव, जिला व राज्य का नाम रोशन करेंगे। उन्होने बताया कि 2 बीघा भूमि पर चार खेल मैदान जिसमें बॉस्केट बॉल, कबडडी, खोखो, टेनिस, बालीबॉल के खेल मैदान आधुनिक सुख सुविधाओं के साथ 35 लाख रूपये की लागत से तैयार होंगे व साथ ही विद्यार्थियों के लिए आधुनिक पुस्तकालय का निर्माण भी करवाया जा रहा है जिससे कि विद्यार्थियों को शिक्षा ग्रहण करने के लिए कहीं दूर न जाना पड़े। उन्होंने बताया कि खेलों को बढ़ावा देने के उद्देश्य इस 2 बीघा भूमि पर लाखों रूपये खर्च कर इसे देश की युवा पीढ़ी के लिए तैयार किया गया है। इस मौके पर सरदार महेन्द्र सिंह लम्बडदार, वार्ड पंच धर्म सिंह, जगमोहन सिंह, मलकीत राम बाजीगर, उपसरंपच रघुवीर, हरभजन सिंह रोडीकपूरा, हरभगवान सिंह, रसपिन्द्र सिंह, गुरलाल सिंह, जोरा सिंह चन्दभान वाला, रामसिंह भुल्लर, मनीराम मंगलाव, रत्तीराम सूडा, तेज सिंह ढिल्लो, लाभ सिंह भुल्लर, हरनेक सिंह भुल्लर आदी मौजूद थे।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत