सरकार को वापस लेनी पड़ेगी अग्निपथ योजना : राहुल

गांधी पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे

सरकार को वापस लेनी पड़ेगी अग्निपथ योजना : राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दावा किया कि मोदी सरकार को अग्निपथ योजना को वापस लेना पड़ेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि अग्निपथ योजना लाकर सरकार ने एक प्रकार से सेना को कमजोर करने का काम किया है, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दावा किया कि मोदी सरकार को अग्निपथ योजना को वापस लेना पड़ेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि अग्निपथ योजना लाकर सरकार ने एक प्रकार से सेना को कमजोर करने का काम किया है, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे। ईडी द्वारा पांच दिन और करीब 50 घंटों की पूछताछ के बाद राहुल गांधी पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे। उन्होंने अपने समर्थन में प्रदर्शन करने वाले तमाम पार्टी सांसदों, विधायकों, पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह अकेले नहीं है, बल्कि लोकतंत्र के लिए लड़ने वाले सभी लोग उनके साथ हैं।

दबाव नहीं बना सकती
ईडी की पूछताछ पर राहुल ने कहा कि वह उन पर दबाव नहीं बना सकती। उन्होंने कहा कि ईडी के अधिकारी भी समझ गए होंगे कि उन्हें डराया धमकाया नहीं जा सकता। इससे पहले कांग्रेस मुख्यालय में राजस्थान समेत बड़ी संख्या में पार्टी सांसद, विधायक, पदाधिकारी, पीसीसी चीफ एवं कार्यकर्ता जुटे।

सरकार अब नो रैंक, नो पेंशन योजना लाई
राहुल गांधी ने कहा कि पहले जीएसटी लाकर छोटे व्यापारियों की कमर तोड़ी गई। फिर कृषि कानून लाकर किसानों का नुकसान करने की कोशिश हुई। अब सेना में नई भर्ती की योजना लाकर युवाओं के लिए नौकरियों का रास्ता बंद करने का काम किया जा रहा है। राहुल गांधी ने कहा कि सरकार पहले वन रैंक वन पेंशन की बात करती थी, लेकिन अब नो रैंक नो पेंशन लेकर आई है। यह सरकार सेना को कमजोर कर के अपने को राष्ट्रवादी कहती है, लेकिन हम इस देश के युवाओं के साथ हैं और आगे भी रहेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रकाश राजपुरोहित ने संभाला जयपुर जिला कलेक्टर का कार्यभार, कहा, 'सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाना पहली प्राथमिकता' प्रकाश राजपुरोहित ने संभाला जयपुर जिला कलेक्टर का कार्यभार, कहा, 'सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाना पहली प्राथमिकता'
जयपुर। जयपुर जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने मंगलवार को कार्यभार ग्रहण किया।
जापानी जलक्षेत्र में घुसे दो चीनी जहाज
काटली नदी के अतिक्रमियों को सुनवाई का मौका देकर करें कार्रवाई
एक बार फिर सलमान-शाहरुख दिखेंगे एक साथ
हिस्ट्रीशीटर के घर के बाहर आधा दर्जन लोगों ने किया हवाई फायर
ग्रैंड स्लैम सेमीफाइनल में पहुंचीं सानिया, पहली बार विम्बलडन के मिश्रित युगल में बनाई जगह
सिंगल यूज प्लास्टिक की रोकथाम के लिए टीम का गठन