मानसून की मेहरबानी: प्रदेश के कई इलाकों में सुबह से बारिश का दौर, जयपुर में करीब 3 इंच पानी बरसा

मानसून की मेहरबानी: प्रदेश के कई इलाकों में सुबह से बारिश का दौर, जयपुर में करीब 3 इंच पानी बरसा

प्रदेश में मानसून की मेहरबानी के चलते जयपुर सहित कई जिलों में सुबह से ही बारिश का दौर जारी है। जयपुर में भी अलसुबह से बारिश का दौर शुरू हो गया। राजधानी में सवेरे 5:30 बजे से अब तक करीब 3 इंच से अधिक बारिश दर्ज हुई है।

जयपुर। प्रदेश में मानसून की मेहरबानी के चलते जयपुर सहित कई जिलों में सुबह से ही बारिश का दौर जारी है। जयपुर में भी अलसुबह से बारिश का दौर शुरू हो गया। राजधानी में सवेरे 5:30 बजे से अब तक करीब 3 इंच से अधिक बारिश दर्ज हुई है। मौसम विभाग ने शनिवार को बारां और झालावाड़ जिले और आसपास के इलाकों में अत्यंत भारी बरसात का रेड अलर्ट जारी किया है। वहीं, जयपुर, अजमेर, टोंक, सवाई माधोपुर, भीलवाड़ा, बूंदी, कोटा, राजसमंद, चित्तौडगढ़ जिले में एक दो स्थानों पर भारी से अति भारी बरसात का ऑरेंज अलर्ट, करौली, उदयपुर, प्रतापगढ़, नागौर और पाली में एक दो स्थानों पर भारी बरसात का यलो अलर्ट भी जारी किया गया है।

उधर मौसम सुहाना होते ही लोग वीकेंड मनाने के लिए बाहर निकल गए। उधर, राजस्थान के पर्यटन स्थलों पर आज लोगों की खासी भीड़ दिखाई दी। तापमान की बात की जाए तो पिछले दो दिन से सभी जिलों के तापमान में 4 से 5 डिग्री की गिरावट दर्ज की जा रही है। मौसम विभाग के अनुसार रविवार को भी प्रदेश के कुछ इलाकों में अत्यंत भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है। भारी बारिश का दौर 3 अगस्त तक जारी रहने की संभावना जताई जा रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत