नशे के लिए नकबजनी करने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार

महेश मीणा के खिलाफ नकबजनी के 6 मामले दर्ज हैं

नशे के लिए नकबजनी करने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार

हरमाड़ा थाना पुलिस ने नशे के लिए नकबजनी करने वाले 2 शातिर नकबजन को गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों ने हरमाड़ा में तीन वारदात करना स्वीकार किया है।

जयपुर। हरमाड़ा थाना पुलिस ने नशे के लिए नकबजनी करने वाले 2 शातिर नकबजन को गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों ने हरमाड़ा में तीन वारदात करना स्वीकार किया है। गिरफ्तार महेश मीणा के खिलाफ नकबजनी के 6 मामले दर्ज हैं। हाल ही में महेश जेल से बाहर आया है। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) ऋचा तोमर ने बताया कि गिरफ्तार महेश मीणा और संदीप सिंह है। परिवादी अमर सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि नौ जून को वह गांव गया था। 21 जून को जब वापस आया, तो मकान का ताला टूटा मिला और सभी कमरों में कपड़ें व सामान बिखरा हुआ था।

ऐसे हुआ खुलासा
तोमर ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज चैक किए गए और नकबजनी के चालानशुदा मुल्जिमों की जांच की गई। नकबजन महेश मीणा की गतिविधि संदिग्ध मिलने पर उससे पूछताछ की, तो उसने संदीप सिंह के साथ मिलकर वारदात करना स्वीकार किया।

यूं करते थे वारदात
आरोपी दिन में कॉलोनियों में बंद मकानों की रैकी करते थे, जिन घरों पर ताला लटका हुआ मिलता, उसी को निशाना बनाते थे। रात को ताले तोड़कर घर में घुसते और कीमती जेवरात व अन्य सामान चोरी कर ले जाते थे।

Read More  दो मासूम बच्चों के अपहरण मामले में आरोपी गिरफ्तार , बच्चे दस्तयाब

Post Comment

Comment List

Latest News