पीसीसी में लगा मंत्री दरबार, तबादला अर्जियां लेकर बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

राजस्व मंत्री रामलाल जाट और ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने लोगों की फरियाद सुनी।

पीसीसी में लगा मंत्री दरबार, तबादला अर्जियां लेकर बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

जयपुर। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में सोमवार को लगे मंत्री दरबार में राजस्व मंत्री रामलाल जाट और ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने लोगों की फरियाद सुनी। मंत्रियों के सहयोग के लिए विधायक वेद प्रकाश सोलंकी, पीसीसी सचिव फूल सिंह ओला, प्रशांत सहदेव शर्मा और मुख्यालय प्रभारी ललित तुनवाल भी मौजूद रहे।

जयपुर। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में सोमवार को लगे मंत्री दरबार में राजस्व मंत्री रामलाल जाट और ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने लोगों की फरियाद सुनी। मंत्रियों के सहयोग के लिए विधायक वेद प्रकाश सोलंकी, पीसीसी सचिव फूल सिंह ओला, प्रशांत सहदेव शर्मा और मुख्यालय प्रभारी ललित तुनवाल भी मौजूद रहें।


पीसीसी में सुबह 11 बजे शुरू हुए मंत्री दरबार में प्रदेश भर से लोग अपनी समस्याएं लेकर आए। ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी से मिले लोगों ने सबसे ज्यादा तबादलों को लेकर  अर्जियां दीं। इसके बाद जयपुर और जोधपुर डिस्कॉम से जुड़े बिजली कनेक्शनों से जुड़ी शिकायतों, वीसीआर प्रकरण, खराब ट्रांसफार्मर बदलने जैसी शिकायतें अधिक आईं। राजस्व मंत्री रामलाल जाट के पास जमीनों से जुड़े विवाद प्रकरण अधिक सामने आएं। भू रूपांतरण राजस्व सीमांकन गांव और शहरों के बीच में राजस्व विवाद जैसे प्रकरण लोगों ने मंत्री के सामने रखें। दोनों मंत्रियों ने अलग-अलग प्रकरणों में शिकायत कर्ताओं को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। कुछ प्रकरणों में मौके पर मौजूद अफसरों को ही दिशा निर्देश देकर समस्याओं के जल्द निस्तारण की कार्रवाई करने के आदेश दिए।

Post Comment

Comment List

Latest News

शराब घोटाले में ईडी की  हैदराबाद और पंजाब में  35 ठिकानों पर छापेमारी शराब घोटाले में ईडी की हैदराबाद और पंजाब में 35 ठिकानों पर छापेमारी
जांच अधिकारियों ने हैदराबाद, पंजाब में 35 ठिकानों पर रेड मारी है। इन सभी जगहों पर छापेमारी करके सबूत तलाशने...
ढाक के तीन पात जैसा होगा राजस्थान इन्वेस्टमेंट समिट का नतीजा : राठौड़
घूमने योग्य देशों में 17 वें स्थान पर श्रीलंका
करीना कपूर ने शेयर किया आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक
कैटरीना कैफ ने शेयर किया फोनभूत का मोशन पोस्टर
असम में ट्रक से टकराई कार, 3 लोगों की मौत 
फर्जी दस्तावेज लेकर सेना मे भर्ती होने आया था युवक, कार्रवाई के डर से पत्थर की खान में उतरा