शेखावत के बयान पर गोविंद डोटासरा का पलटवार

महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों पर बात करेंगे

शेखावत के बयान पर गोविंद डोटासरा का पलटवार

पीसीसी में डोटासरा ने कहा कि हमें लग रहा था कि शेखावत ईआरसीपी परियोजना, महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों पर बात करेंगे, लेकिन उन्होंने प्रदेश सरकार को निराश किया और चुनावी भाषण देकर रवाना हो गए।

जयपुर। केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र शेखावत के दिल्ली में राजस्थान सरकार पर अपराध और अन्य मुद्दों को लेकर लगाए आरोपों पर पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने पलटवार किया है। पीसीसी में डोटासरा ने कहा कि हमें लग रहा था कि शेखावत ईआरसीपी परियोजना, महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों पर बात करेंगे, लेकिन उन्होंने प्रदेश सरकार को निराश किया और चुनावी भाषण देकर रवाना हो गए।

पिछले 8 साल में इन्होंने राजस्थान के लोगों को राहत देने का कोई काम नहीं किया है। शेखावत राजस्थान सरकार गिराने के प्रायास को पूरा नहीं कर सके और मुख्यमंत्री बनना अधूरा रह गया। वह राज्य सरकार पर आरोप लगा रहे है। उनके राजनीति से प्रेरित आरोपों की हम निंदा करते है। शेखावत के आरोपों में इसलिए बल नहीं हैं,क्योंकि वर्तमान हालातों में राजस्थान में सबसे बढ़िया सरकार है।

Post Comment

Comment List

Latest News

छात्रवृत्ति में करोड़ों का फर्जीवाड़ा पकड़ा,  शैक्षणिक संस्थानों को किया ब्लैकलिस्टेड छात्रवृत्ति में करोड़ों का फर्जीवाड़ा पकड़ा, शैक्षणिक संस्थानों को किया ब्लैकलिस्टेड
अभी भी रिकवरी और एफआईआर दर्ज कराने की प्रक्रिया जारी है। ऐसे में अभी और भी लाखों रूपए की वसूली...
न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास