एलआईसी पॉलिसीधारकों को उनकी खोई हुई पोलिसियों को पुनर्जीवित करने का अवसर

17 अगस्त से 21 अक्टूबर 2022 तक ग्राहकों के लिए एक विशिष्ट विशेष पुनरुद्धार अभियान ला रहा है एलआईसी

एलआईसी पॉलिसीधारकों को उनकी खोई हुई पोलिसियों को पुनर्जीवित करने का अवसर

इस विशेष पुनरुद्धार अभियान के तहत यूलिप पॉलिसियों को छोड़कर, सभी पॉलिसियों को पॉलिसी शर्तों के अधीन प्रथम अदत्त प्रीमियम की तारीख से 5 वर्षों के भीतर पुनर्जीवित किया जा सकता है।

नई दिल्ली। भारतीय जीवन बीमा निगम 17 अगस्त से 21 अक्टूबर 2022 तक अपने ग्राहकों के लिए एक विशिष्ट विशेष पुनरुद्धार अभियान ला रहा है ताकि वे अपनी व्यक्तिगत एलआईसी पॉलिसियों को पुनर्जीवित कर सकें। यह विशेष पुनरोद्धार अभियान एक अनूठा अभियान है क्योंकि यह सभी गैर-यूलिप नीतियों के लिए विलम्ब शुल्क में बहुत ही आकर्षक रियायत के साथ विस्तारित है। इस विशेष पुनरुद्धार अभियान के तहत यूलिप पॉलिसियों को छोड़कर, सभी पॉलिसियों को पॉलिसी शर्तों के अधीन प्रथम अदत्त प्रीमियम की तारीख से 5 वर्षों के भीतर पुनर्जीवित किया जा सकता है। जोखिम कवर की वहनीय बहाली की सुविधा के लिए सूक्ष्म बीमा पॉलिसियों के लिए विलंब शुल्क में 100% की छूट दी गई है चिकित्सा आवश्यकताओं में कोई रियायत नहीं है। यूलिप योजनाओं को छोड़कर सभी पॉलिसियॉ, जो प्रीमियम भुगतान अवधि के दौरान व्यपगत स्थिति में हैं और पुनरुद्धार की तारीख तक पूर्ण (मैचयोर) नहीं हुई है इस अभियान में पुनर्जीवित होने के लिए पात्र हैं। यह अभियान उन पॉलिसी धारकों को लाभ पहुंचाने के लिए शुरू किया गया है जो अपरिहार्य परिस्थितियों के कारण प्रीमियम का भुगतान करने में सक्षम नहीं थे और उनकी पॉलिसी लैप्स हो गई थी। जीवन बीमा कवर आकस्मिक, अप्रत्याशित जीवन हानि के लिए एक जोखिम प्रबंधन है। यह अभियान एलआईसी के मूल्यवान पॉलिसी धारकों को अपनी व्यपगत पॉलिसियों को पुनर्जीवित करने और अपने परिवार के वित्तीय हितों की रक्षा के लिए बीमा का लाभ जारी रखने का एक दुर्लभ अवसर प्रदान करता है।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग