न्यूजीलैंड ए पारी सौरभ और चाहर के सामने 237 पर ढेर

 दूसरे दिन न्यूजीलैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही

न्यूजीलैंड ए पारी सौरभ और चाहर के सामने 237 पर ढेर

भारत की ओर से सौरभ कुमान ने सर्वाधिक 4 व राहुल चाहर ने 3 विकेट झटकें। तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने 10 ओवर में 54 रन खर्च किए और वह एक भी सफलता हासिल नहीं कर सका।

बेंगलुरु। सौरभ कुमार (48 पर 4) और राहुल चाहर (53 पर 3) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत भारत ए ने यहां तीसरे अनाधिकारिक टेस्ट के दूसरे दिन न्यूजीलैंड ए पारी को 237 रन पर समेट 56 रन की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल कर ली।  खेल समाप्ति तक भारत ए ने दूसरी पारी में एक विकेट पर 40 रन बना लिए थे। उस समय कप्तान प्रियांक पांचाल 17 और पहली पारी में शतक बनाने वाले रुतुराज 18 रन बना क्रीज पर मौजूद थे। भारत का आउट होने वाला एकमात्र बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन (4) रहा। इस प्रकार भारत ए की कुल बढ़त 96 रन हो गई और उसके 9 खिलाड़ी शेष है।  दूसरे दिन न्यूजीलैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही। 99 रन बनते-बनते उसकी आधी टीम पवेलियन लौट गई। इसके बाद मार्क चैपमेन (92) और सीन सोलिया (54) के मध्य छठे विकेट की साझेदारी में बनाए 114 रन की मदद से न्यूजीलैंड ए ने 237 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया।

भारत की ओर से सौरभ कुमान ने सर्वाधिक 4 व राहुल चाहर ने 3 विकेट झटकें। तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने 10 ओवर में 54 रन खर्च किए और वह एक भी सफलता हासिल नहीं कर सका। टेस्ट के पहले दिन भारत ने रुतुराज गायकवाड (108) के शतक और उपेन्द्र यादव (76) के अर्द्धशतक की मदद से पहली पारी में 293 रन बनाए थे। न्यूजीलैंड की ओर से मैथ्यू फिशर ने सर्वाधिक 4 विकेट हासिल किए थे।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत