गौमाता लंपी से और देश की जनता बीजेपी से परेशान- खाचरियावास

भाजपा पर साधा निशाना

गौमाता लंपी से और देश की जनता बीजेपी से परेशान- खाचरियावास

खाचरियावास ने कहा गौ माता की पूंछ पकड़कर भाजपा ने केंद्र में अपार बहुमत हासिल की अब वही गौ माता को यूं तड़पता हुआ छोड़ रहे हैं।

जयपुर।प्रदेश में लंपी स्किन रोग से हताहत गौवंश को लेकर सियासी उबाल जारी है। पक्ष प्रतिपक्ष एक दूसरे की कमियां गिनाने में लगे हुए हैं। इसी बीच खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने इस मुद्दे पर फिर से भाजपा पर निशाना साधा है।खाचरियावास ने विधानसभा के बाहर मीडिया से बात करते हुए कहा कि बीजेपी के लोग गौवंश के नाम पर केवल सियासत करते हैं। जिस गौ माता की पूंछ पकड़कर भाजपा ने केंद्र में अपार बहुमत हासिल की अब वही गौ माता को यूं तड़पता हुआ छोड़ रहे हैं।

खाचरियावास ने कहा है की गौमाता लंपी से और देश की जनता बीजेपी से परेशान हैं। हमने ही नहीं बल्कि अलग-अलग राज्यों ने केंद्र सरकार से लंपी स्किन रोग को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग की थी, लेकिन भाजपा के लोग अपनी राजनीति चमकाने के लिए सदन के भीतर और सड़क पर उतर कर केवल प्रदर्शन करते हैं। गौ माता को राहत देने के लिए कुछ काम नहीं करते। आज देश की जनता बढ़ती हुई महंगाई से परेशान है लेकिन बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में चीता लाने में व्यस्त हैं। खाचरियावास ने कहा है की गौमाता लंपी से और देश की जनता बीजेपी से परेशान हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत