गौमाता लंपी से और देश की जनता बीजेपी से परेशान- खाचरियावास

भाजपा पर साधा निशाना

गौमाता लंपी से और देश की जनता बीजेपी से परेशान- खाचरियावास

खाचरियावास ने कहा गौ माता की पूंछ पकड़कर भाजपा ने केंद्र में अपार बहुमत हासिल की अब वही गौ माता को यूं तड़पता हुआ छोड़ रहे हैं।

जयपुर।प्रदेश में लंपी स्किन रोग से हताहत गौवंश को लेकर सियासी उबाल जारी है। पक्ष प्रतिपक्ष एक दूसरे की कमियां गिनाने में लगे हुए हैं। इसी बीच खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने इस मुद्दे पर फिर से भाजपा पर निशाना साधा है।खाचरियावास ने विधानसभा के बाहर मीडिया से बात करते हुए कहा कि बीजेपी के लोग गौवंश के नाम पर केवल सियासत करते हैं। जिस गौ माता की पूंछ पकड़कर भाजपा ने केंद्र में अपार बहुमत हासिल की अब वही गौ माता को यूं तड़पता हुआ छोड़ रहे हैं।

खाचरियावास ने कहा है की गौमाता लंपी से और देश की जनता बीजेपी से परेशान हैं। हमने ही नहीं बल्कि अलग-अलग राज्यों ने केंद्र सरकार से लंपी स्किन रोग को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग की थी, लेकिन भाजपा के लोग अपनी राजनीति चमकाने के लिए सदन के भीतर और सड़क पर उतर कर केवल प्रदर्शन करते हैं। गौ माता को राहत देने के लिए कुछ काम नहीं करते। आज देश की जनता बढ़ती हुई महंगाई से परेशान है लेकिन बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में चीता लाने में व्यस्त हैं। खाचरियावास ने कहा है की गौमाता लंपी से और देश की जनता बीजेपी से परेशान हैं।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News