चोरों के हौंसले बुलंद, जज के घर में चोरी

मामले की जांच में जुटी पुलिस

चोरों के हौंसले बुलंद, जज के घर में चोरी

चोर 40 से 50 हजार रुपये की नकदी व कुछ सोने चांदी के गहने चुरा कर ले गए। हालांकि चोरी गए माल की सच्चाई जैन परिवार के लौटने पर ही सामने आ सकेगी।

अजमेर। शहर में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्हें पुलिस का जरा भी डर नहीं है। वह रोजाना कहीं ना कहीं चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बीती रात को भी चोरों ने पंचशील नगर क्षेत्र में सेशन कोर्ट के एक न्यायधीश के मकान और एक प्रॉपर्टी डीलर के मकान में वारदात को अंजाम दे दिया। हालांकि प्रॉपर्टी डीलर के यहां पर जाग होने से चोरों को खाली हाथ भागना पड़ा । वहीं न्यायधीश का मकान सूना मिलने पर हजारों की नकदी व लाखों रुपए का माल समेटकर चोर नौ दो ग्यारह हो गए। क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार चोरों ने पंचशील निवासी जिला एवं सेशन न्यायाधीश सुकेश कुमार जैन के घर वारदात की है। जैन इन दिनों परिवार के साथ ओडीशा यात्रा पर गए हुए हैं। उनका चौकीदार सोमवार सुबह जब घर पर पहुंचा तो ताले टूटे और सामान अस्त-व्यस्त मिला जिसकी सूचना चौकीदार ने जैन के मामा प्रभात सोगानी को दी। जिन्होंने घर पर आकर चेक किया और न्यायाधीश जैन को भी इस संबंध में सूचना दी। फिलहाल माना जा रहा है कि चोर 40 से 50 हजार रुपये की नकदी व कुछ सोने चांदी के गहने चुरा कर ले गए। हालांकि चोरी गए माल की सच्चाई जैन परिवार के लौटने पर ही सामने आ सकेगी।

इसी तरह दूसरी वारदात चोरों ने पंचशील बी ब्लॉक में ही रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर राधाकिशन आहूजा के घर पर की लेकिन जाग होने पर आहूजा ने शोर मचा दिया । जिससे चोरों को तुरंत खाली हाथ लौटना पड़ा। हालांकि पुलिस जांच में दो चोरों के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। जिसके आधार पर पुलिस चोरों की तलाश करने में जुट गई है।

Tags: crime

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 89 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत