चोरों के हौंसले बुलंद, जज के घर में चोरी

मामले की जांच में जुटी पुलिस

चोरों के हौंसले बुलंद, जज के घर में चोरी

चोर 40 से 50 हजार रुपये की नकदी व कुछ सोने चांदी के गहने चुरा कर ले गए। हालांकि चोरी गए माल की सच्चाई जैन परिवार के लौटने पर ही सामने आ सकेगी।

अजमेर। शहर में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्हें पुलिस का जरा भी डर नहीं है। वह रोजाना कहीं ना कहीं चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बीती रात को भी चोरों ने पंचशील नगर क्षेत्र में सेशन कोर्ट के एक न्यायधीश के मकान और एक प्रॉपर्टी डीलर के मकान में वारदात को अंजाम दे दिया। हालांकि प्रॉपर्टी डीलर के यहां पर जाग होने से चोरों को खाली हाथ भागना पड़ा । वहीं न्यायधीश का मकान सूना मिलने पर हजारों की नकदी व लाखों रुपए का माल समेटकर चोर नौ दो ग्यारह हो गए। क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार चोरों ने पंचशील निवासी जिला एवं सेशन न्यायाधीश सुकेश कुमार जैन के घर वारदात की है। जैन इन दिनों परिवार के साथ ओडीशा यात्रा पर गए हुए हैं। उनका चौकीदार सोमवार सुबह जब घर पर पहुंचा तो ताले टूटे और सामान अस्त-व्यस्त मिला जिसकी सूचना चौकीदार ने जैन के मामा प्रभात सोगानी को दी। जिन्होंने घर पर आकर चेक किया और न्यायाधीश जैन को भी इस संबंध में सूचना दी। फिलहाल माना जा रहा है कि चोर 40 से 50 हजार रुपये की नकदी व कुछ सोने चांदी के गहने चुरा कर ले गए। हालांकि चोरी गए माल की सच्चाई जैन परिवार के लौटने पर ही सामने आ सकेगी।

इसी तरह दूसरी वारदात चोरों ने पंचशील बी ब्लॉक में ही रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर राधाकिशन आहूजा के घर पर की लेकिन जाग होने पर आहूजा ने शोर मचा दिया । जिससे चोरों को तुरंत खाली हाथ लौटना पड़ा। हालांकि पुलिस जांच में दो चोरों के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। जिसके आधार पर पुलिस चोरों की तलाश करने में जुट गई है।

Read More कोटा दक्षिण वार्ड 22 : कुत्तों और आवारा मवेशियों से परेशानी, नालियां भी जाम

Tags: crime

Post Comment

Comment List

Latest News

हाथीपुरा का सरपंच  कर रहा डोडा चूरा की तस्करी हाथीपुरा का सरपंच कर रहा डोडा चूरा की तस्करी
इस मामले में आरोपी के खिलाफ मध्य प्रदेश की पुलिस तलाश कर रही है जबकि ब्यूरो की टीम द्वारा आरोपी...
रीजनल कॉलेज फॉर एजूकेशन रिसर्च एंड टेक्नोलॉजी में मोटिवेशनल प्रोग्राम का आयोजन
पायलट और मैं पार्टी एसेट, हमारे और नेता भी एसेट: गहलोत
आईएफएफआई जूरी प्रमुख की टिप्पणी कश्मीरी हिंदुओं पर हुए अत्याचारों की भयावहता का अपमान - रोड्रिग्स
30 लाख कीमत का 287 किलो गांजा बरामद, 6 अभियुक्त गिरफ्तार
राहुल, सोनिया की जुबान बोल रहे हैं खडग़े : भाजपा
बेकाबू मेटाडोर कार में घुसी, दो की मौत, तीन घायल