आईएमडीबी 2022 की लिस्ट में सबसे लोकप्रिय भारतीय सितारा बनें धनुष

दूसरे नंबर पर आलिया भट्ट है

आईएमडीबी 2022 की लिस्ट में सबसे लोकप्रिय भारतीय सितारा बनें धनुष

ऐश्वर्या राय बच्चन,राम चरण तेजा, समांथा रूथ प्रभु, ऋतिक रौशन, कियारा आडवाणी,एन.टी. रामा राव जूनियर,अल्लू अर्जुन और यश टॉप 10 की लिस्ट में शामिल हैं।

मुंबई। दक्षिण भारतीय सुपरस्टार धनुष आईएमडीबी की सबसे लोकप्रिय भारतीय सितारों की सूची में शीर्ष मे शामिल हैं। फिल्म, टीवी और सेलिब्रिटी से जुड़ी जानकारी के लिए लोकप्रिय आईएमडीबी ने 2022 के सबसे लोकप्रिय भारतीय सितारों के नामों की घोषणा की। इस लिस्ट में धनुष पहले नंबर पर काबिज रहे, वहीं दूसरे नंबर पर आलिया भट्ट ने सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी बटोरी है। ऐश्वर्या राय बच्चन,राम चरण तेजा, समांथा रूथ प्रभु, ऋतिक रौशन, कियारा आडवाणी,एन.टी. रामा राव जूनियर,अल्लू अर्जुन और यश टॉप 10 की लिस्ट में शामिल हैं।

आलिया ने आईएमडीबी को शुक्रिया करते हुए कहा, 'मैं बहुत खुश हूं कि मुझे साल 2022 में इस लिस्ट में आने का हिस्सा मिला। इस साल मैं कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रही हूं। मैं ऑडियंस का तहे दिल से शुक्रिया करती हूं, जिन्होंने मेरी फिल्मों को इतना प्यार दिया। मैं खुद को बेहद सम्मानित महसूस कर रही हूं, कि मैंने इस साल बेहतरीन फिल्म मेकर्स और कलाकारों के साथ काम किया है। आईएमडीबीएक भरोसेमंद साइट है, जो ऑडियंस का असल ओपिनियन बताती है। मुझे उम्मीद है कि मैं आगे भी ऑडियंस को अपने काम से एंटरटेन कर सकूंगी। सभी को तहे दिल से शुक्रिया।'

Post Comment

Comment List

Latest News