सलमान खान की 2 अपीलों पर हाईकोर्ट में सुनवाई की मंजूरी

विचाराधीन अपीलों पर हाईकोर्ट में सुनवाई के लिए मंजूरी दी है

सलमान खान की 2 अपीलों पर हाईकोर्ट में सुनवाई की मंजूरी

फिल्म अभिनेता सलमान खान को राजस्थान हाईकोर्ट जोधपुर मुख्यपीठ ने उनकी ओर से पेश ट्रांसफर पिटीशन को मंजूर करते हुए जोधपुर जिला अदालत में विचाराधीन अपीलों पर हाईकोर्ट में सुनवाई के लिए मंजूरी दी है।

जोधपुर। फिल्म अभिनेता सलमान खान को राजस्थान हाईकोर्ट जोधपुर मुख्यपीठ ने उनकी ओर से पेश ट्रांसफर पिटीशन को मंजूर करते हुए जोधपुर जिला अदालत में विचाराधीन अपीलों पर हाईकोर्ट में सुनवाई के लिए मंजूरी दी है। जस्टिस डॉ. पुष्पेन्द्रसिंह भाटी की अदालत में सलमान के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत ने अपनी सहयोगी रेखा सांखला के साथ बहस करते हुए पूर्व में पारित निर्णय को दृष्टांत के रूप में बताया कि पूर्व में भी सलमान खान से जुड़ी दो अपीलों को राजस्थान हाईकोर्ट में ट्रांसफर कर सुनवाई की गई थी। जिसके लिए हाईकोर्ट ने याचिका संख्या 23/2011 में 04/11/2011 को आदेश पारित किया था।

राज्य सरकार की ओर से लीव टू अपील सैफ अली खान, नीलम, तब्बू, सोनाली बेन्द्रे व दुष्यन्त सिंह को बरी करने के खिलाफ हाईकोर्ट में विचाराधीन है। ऐसे में जोधपुर जिला की अदालत में विचाराधीन अपीलों को राजस्थान हाईकोर्ट में ट्रासंफर कर सुनवाई की जाए। राज्य सरकार की ओर से एएजी अनिल जोशी ने पक्ष रखा।

Post Comment

Comment List

Latest News

वैक्सीन साइड इफेक्ट्स की वास्तविकता से अवगत कराए केंद्र सरकार: गहलोत वैक्सीन साइड इफेक्ट्स की वास्तविकता से अवगत कराए केंद्र सरकार: गहलोत
कोविशिल्ड वैक्सीन के साइड इफेक्ट्स को लेकर खबरों के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार से इस बारे...
मुख्यमंत्री का झारखण्ड दौरा : कांग्रेस की लूट की राजनीति ने देश को किया बर्बाद- भजनलाल
स्वास्थ्य विभाग के अफसर पहुंचे दौरे पर, बिना सूचना अनुपस्थित रहने वाले कार्मिकों को नोटिस जारी
कश्मीर में आए भूकंप के झटके, अभी तक नुकसान की नहीं है सूचना
सीपीआई(एम) ने मनाया अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस
गहलोत कल से 3 राज्यों के चुनावी दौरे पर रहेंगे
चांदी 1200 रुपए और सोना 600 रुपए सस्ता