आरसीए में वैभव की जगह नजर आ सकता है राठौड़ का पराक्रम

चूरू जिला क्रिकेट संघ अध्यक्ष के रूप में पराक्रम राठौड़ की आरसीए में एंट्री

आरसीए में वैभव की जगह नजर आ सकता है राठौड़ का पराक्रम

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में पिछले चार वर्ष से पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का वैभव छाया है लेकिन अब पूर्व मंत्री राजेन्द्र राठौड़ का पराक्रम आरसीए में नजर आ सकता है।

जयपुर। राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में पिछले चार वर्ष से पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का वैभव छाया है लेकिन अब पूर्व मंत्री राजेन्द्र राठौड़ का पराक्रम आरसीए में नजर आ सकता है। चूरू जिला क्रिकेट संघ के मंगलवार को हुए चुनाव में राजेन्द्र राठौड़ के बेटे पराक्रम सिंह राठौड़ को अध्यक्ष चुना गया है। पराक्रम को अब वैभव गहलोत की जगह आरसीए के नये अध्यक्ष के रूप में देखा जा रहा है। 

जिला संघ के नए चुनाव में सुशील शर्मा के एक बार फिर सचिव पद पर चुना गया, जबकि दीनदयाल सारस्वत को कोषाध्यक्ष चुना गया है। चुनाव अधिकारी भागीरथ शर्मा की देखरेख में कार्यकारिणी के सभी पदों के लिए निर्विरोध निर्वाचन हुआ। चुनाव में राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से उपाध्यक्ष शक्ति सिंह राठौड़, जिला क्रीडा परिषद की ओर से सीताराम प्रजापति और जिला ओलंपिक संघ की ओर से ठाकुरमल शर्मा पर्यवेक्षक के रूप में मौजूद थे।

खुद क्रिकेटर रह चुके पराक्रम ने अध्यक्ष पद पर चुना जाने के बाद मंगलवार को ही सचिव सुशील शर्मा और कोषाध्यक्ष दीनदयाल के साथ जिला कलेक्टर से मुलाकात की और चूरू में नये स्टेडियम के लिए जमीन उपलब्ध कराने की मांग की। पराक्रम ने नवज्योति से बातचीत में कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि एक साल के अन्दर जिले नया क्रिकेट ग्राउण्ड तैयार किया जाए, ताकि यहां आरसीए और बीसीसीआई के घरेलू मैचों का आयोजन संभव हो सके। 

जिला संघ की नई कार्यकारिणी
अध्यक्ष- पराक्रम सिंह राठौड़, उपाध्यक्ष- रघुनन्दन शर्मा, मनोज गढवाल, कमल किशोर पुजारी, सचिव- सुशील शर्मा, कोषाध्यक्ष- दीनदयाल सारस्वत, संयुक्त सचिव- मुरारी लाल शर्मा, जगदीश शर्मा, सदस्य- देवकीनन्दन, वसीम अहमद, अमित सिंह, मनीश शर्मा, दीपक कुमार, सौरभ सारस्वत।

Read More प्रदेश में खराब ट्यूबवेल को ठीक कराएगी सरकार : चौधरी

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में