हत्या कर शव को फेंका सुनसान जगह, 6 आरोपी गिरफ्तार

मृतक के परिजनों की तलाश की गई

हत्या कर शव को फेंका सुनसान जगह, 6 आरोपी गिरफ्तार

मृतक के सिर व हाथ-पैरों पर चोट के निशान थे। शव को महात्मा गांधी अस्पताल में रखवाया गया। मृतक के पास से कार्ड मिला, जिसके आधार पर मृतक के परिजनों की तलाश की गई। 

जयपुर। शिवदासपुरा थाना पुलिस ने हत्या कर सबूत मिटाने के लिए शव को सुनसान जगह पर फेंकने वाले 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। सभी आरोपी मानसरोवर क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) दिगंत आनंद ने बताया कि बीती 6 मार्च को सरहद प्रहलादपुरा शिवदासपुरा में सुनसान इलाके में एक युवक का शव मिला था, जब शव का परीक्षण किया गया, तो मृतक के सिर व हाथ-पैरों पर चोट के निशान थे। शव को महात्मा गांधी अस्पताल में रखवाया गया। मृतक के पास से कार्ड मिला, जिसके आधार पर मृतक के परिजनों की तलाश की गई। 

ऐसे हुआ खुलासा
डीसीपी आनंद ने बताया कि कार्ड के आधार पर जांच की तो पता चला कि मृतक मानसरोवर में काम करता था। सीसीटीवी कैमरे चैक किए गए। इसके अलावा सुजानगढ़ चूरू से भी संदिग्ध आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई गई। यहां काम करने वाले संदिग्ध आरोपियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने हत्या करना स्वीकार कर लिया। 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रत्याशियों ने पीसीसी को अवगत कराया, कांग्रेस को एक दर्जन से अधिक सीटों पर भीतरघात का खतरा प्रत्याशियों ने पीसीसी को अवगत कराया, कांग्रेस को एक दर्जन से अधिक सीटों पर भीतरघात का खतरा
परिणाम आने के बाद जीत-हार की समीक्षा में ऐसे मामलों पर संज्ञान लिया जाएगा। पीसीसी वॉर रूम में चलाए गए...
दूदू जिला कलेक्टर एवं पटवारी के विरुद्ध एसीबी ने की छापेमारी
अपहरण और लूटपाट करने वाले 6 इंजीनियरिंग छात्र गिरफ्तार
चाबहार पोर्ट : भारत को 20 साल बाद मिली बड़ी सफलता
विरासत टैक्स एवं निजी सम्पत्ति सर्वे पर विवाद
एंक्रिप्शन तोड़ने के लिए मजबूर किया, तो हम भारत में काम करना बंद देंगे : व्हाट्स ऐप
बीड़ी, सिगरेट, गुटका स्मारक से बाहर ही रखे, इनके दाग अच्छे नहीं