पूर्णिमा यूनिवर्सिटी राजस्थान रॉयल्स फाउंडेशन की 11 गर्ल्स को देगी 100 फीसदी स्कॉलरशिप

स्टूडेंट काउंसिल के अध्यक्ष अव्वल यादव भी उपस्थित थे

पूर्णिमा यूनिवर्सिटी राजस्थान रॉयल्स फाउंडेशन की 11 गर्ल्स को देगी 100 फीसदी स्कॉलरशिप

यूनिवर्सिटी के प्रेसिडेंट डॉ. सुरेश चंद्र पाढ़ी और एडमिशन डायरेक्टर मीनाक्षी मालव ने राजस्थान रॉयल्स के चीफ बिजनेस ऑफिसर आलोक चित्रे के साथ यह समझौता एक्सचेंज किया। 

जयपुर। पूर्णिमा यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स को राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों से रूबरू होना का अवसर मिला। इसके लिए  आयोजित कार्यक्रम राजस्थान रॉयल्स मीट एंड ग्रीट में टीम के प्लेयर ट्रेंट बोल्ट, ध्रुव जुरेल और संदीप शर्मा कैंपस पहुंचे। इस अवसर पर पूर्णिमा यूनिवर्सिटी की ओर से पर्ल्स ऑफ आरआरएफ स्कॉलरशिप की घोषणा की गई। इसके तहत राजस्थान रॉयल्स फाउंडेशन से जुड़ी 11 बालिकाओं को पूर्णिमा यूनिवर्सिटी की ओर से यहां स्टडी करने के लिए 100 फीसदी स्कॉलरशिप दी जाएगी। यूनिवर्सिटी के प्रेसिडेंट डॉ. सुरेश चंद्र पाढ़ी और एडमिशन डायरेक्टर मीनाक्षी मालव ने राजस्थान रॉयल्स के चीफ बिजनेस ऑफिसर आलोक चित्रे के साथ यह समझौता एक्सचेंज किया। 

इससे पूर्व प्लेयर्स ने जैसे ही कैंपस में एंट्री की, स्टूडेंट्स ने हल्ला बोल के साथ पूरी गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। वहीं यूनिवर्सिटी के अधिकारियों व स्टूडेंट काउंसिल की ओर से साफा बांधकर पारंपरिक तरीके से स्वागत किया गया। राजस्थान रॉयल्स के इन प्लेयर्स की ओर से पूर्णिमा यूनिवर्सिटी के टैलेंटेड स्टूडेंट्स को स्कॉलरशिप अवॉर्ड, प्लेसमेंट में उल्लेखनीय प्रदर्शन करने वाले स्टूडेंट्स को प्लेसमेंट अवॉर्ड और 100 फीसदी अटेंटेड वाले स्टूडेंट्स को अटेंडेंस अवार्ड प्रदान कर सम्मानित किया गया। इनके अलावा अवार्ड्स ऑफ एक्सीलेंस भी दिए गए। इस अवसर पर पूर्णिमा यूनिवर्सिटी के को—फाउंडर राहुल सिंघी व स्टूडेंट काउंसिल के अध्यक्ष अव्वल यादव भी उपस्थित थे। वैदिका डांगड़ा द्वारा कार्यक्रम का संचालन किया गया।

इस आयोजन के लिए कैंपस को खास अंदाज में सजाया गया। खुशनुमा माहौल के बीच रॉयल्स के प्लेयर्स ने करीब पांच हजार स्टूडेंट्स से इंटरेक्ट किया। इस दौरान कई स्टूडेंट्स राजस्थान रॉयल्स की जर्सी पहने हुए थे और बीच-बीच में टीम के फ्लैग भी लहरा रहे थे। इंटरेक्शन की शुरुआत में ट्रेंट बोल्ट ने अच्छा और चलो जैसे हिन्दी शब्द बोले तो स्टूडेंट्स ने तालियों के साथ उन्हें अपना समर्थन दिया। एक सवाल के जवाब में बोल्ट ने बताया कि यदि वे क्रिकेटर नहीं होते तो मॉडल होते। ध्रुव जुरेल ने बताया कि अगर उन्हें किसी बॉलीवुड स्टार को अपनी टीम में शामिल करने का मौका मिले तो वे शाहरुख खान को अपनी टीम में लेना चाहेंगे। इंटरेक्शन के दौरान एक प्रश्न का जवाब देते हुए संदीप शर्मा ने कहा कि मुझे महेंद्र सिंह धोनी के सामने बॉलिंग करना सबसे ज्यादा पसंद है। कार्यक्रम के बाद प्लेयर्स ने पूर्णिमा यूनिवर्सिटी की एडमिशन सेल की विजिट की, जो राजस्थान रॉयल्स के साथ हुई साझेदारी की भावना के अनुरूप राजस्थान रॉयल्स की थीम पर तैयार की गई है। क्रिकेटर्स ने स्टूडेंट काउंसिल के सदस्यों व फैकल्टी मेंबर्स के साथ ग्रुप फोटो भी खिंचवाई।

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार