पाकिस्तान के एक बाजार में बम विस्फोट, 2 लोगों की मौत 

तात्कालिक विस्फोटक उपकरण में विस्फोट हो गया

पाकिस्तान के एक बाजार में बम विस्फोट, 2 लोगों की मौत 

सूत्रों ने कहा कि में नियमित गश्त पर निकला एक पुलिस वाहन स्पष्ट रूप से निशाने पर था, जो कुछ सेकंड से चूक गया और विस्फोट होने पर वह उस क्षेत्र को पार कर पाया था।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के दक्षिण पश्चिम बलूचिस्तान प्रांत के एक बाजार क्षेत्र में रात हुए बम विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना स्थानीय समय रात करीब 9:40 बजे की है जब प्रांत के खुजदार जिले में एक मोटरसाइकिल में लगाए गए एक तात्कालिक विस्फोटक उपकरण में विस्फोट हो गया।

सूत्रों ने कहा कि में नियमित गश्त पर निकला एक पुलिस वाहन स्पष्ट रूप से निशाने पर था, जो कुछ सेकंड से चूक गया और विस्फोट होने पर वह उस क्षेत्र को पार कर पाया था। हमले में पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए, लेकिन घटना स्थल के पास ईद-उल-फितर के आगामी त्योहार के लिए खरीदारी कर रहे नागरिक हमले में मारे गए और घायल हो गए। महिलाओं और बच्चों समेत घायलों को अस्पतालों में पहुंचाया गया। अभी तक किसी समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

Tags: blast

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार