इक्वाडोर में सशस्त्र हमले में पुलिस अधिकारियों सहित 3 लोगों की मौत

गोला-बारूद सहित दो वाहन बरामद हुए

इक्वाडोर में सशस्त्र हमले में पुलिस अधिकारियों सहित 3 लोगों की मौत

अधिकारियों को अपराध से निपटने में मदद करने के लिए घोषित कर्फ्यू के साथ 90 दिनों की आपातकाल की स्थिति समाप्त होने के बाद से आपराधिक हिंसा फिर से बढ़ गई है।

क्विटो। दक्षिण-पश्चिमी इक्वाडोर के तटीय प्रांत गुयास के साम्बोरोंडोन में सशस्त्र हमले में 2 पुलिस अधिकारियों सहित 3 लोगों की मौत हो गई और दो अन्य अधिकारी घायल हो गए। अटॉर्नी जनरल के कार्यालय (एफजीई) ने यह जानकारी दी। एफजीई रिपोर्ट के अनुसार पीड़ितों को सैन गिल शहर के पास गोली मारी गई, जहां हथियार और गोला-बारूद सहित दो वाहन बरामद हुए।  

अधिकारियों को अपराध से निपटने में मदद करने के लिए घोषित कर्फ्यू के साथ 90 दिनों की आपातकाल की स्थिति समाप्त होने के बाद से आपराधिक हिंसा फिर से बढ़ गई है। दक्षिण पश्चिम शहर गुआयाकिल के क्रिस्टो डेल कॉन्सुएलो में एक सशस्त्र हमले में एक कम के बच्चे सहित 5 लोगों की हत्या कर दी गई थी, जो देश में सबसे हिंसक हमलों में से एक था। सरकार ने घोषणा की है कि देश सशस्त्र संघर्ष से जूझ रहा है और सेना को आतंकवादियों के रूप में वर्गीकृत संगठित सशस्त्र समूहों के खिलाफ कार्रवाई में भाग लेने का आदेश दिया।

 

Tags: attack

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार