पाकिस्तान में सेना छावनी पर आत्मघाती हमला, 8 जवान घायल

निकासी अभियान जारी है

पाकिस्तान में सेना छावनी पर आत्मघाती हमला, 8 जवान घायल

सूत्रों ने बताया कि हमलावरों में से एक को सुरक्षा अधिकारियों ने मार गिराया है जबकि क्षेत्र में तलाशी और निकासी अभियान जारी है। 

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में उत्तर-पश्चिमी खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में सेना के छावनी क्षेत्र में तड़के हुए हमले में कम से कम आठ सुरक्षाकर्मी और 9 नागरिक घायल हो गए। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी है। सूत्रों ने बताया कि यह घटना प्रांत के बन्नू जिले में स्थानीय समयानुसार सुबह करीब 4:45 बजे हुई। जहां एक आत्मघाती हमलावर ने छावनी के एक गेट पर सेना के तेल टर्मिनल के वाहन को टक्कर मार दी, जबकि उसके तीन से 4 साथी हथगोले फेंककर क्षेत्र में घुसने में सफल रहे। सूत्रों ने बताया कि हमलावरों में से एक को सुरक्षा अधिकारियों ने मार गिराया है जबकि क्षेत्र में तलाशी और निकासी अभियान जारी है। 

आस-पास के घरों के टूटे शीशे से एक पुलिस अधिकारी समेत नागरिक घायल हो गए और उन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया। सूत्रों ने कहा कि घायल सैनिकों की सही संख्या का अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन उनमें से एक अधिकारी समेत 8 को जिले के एक सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी तक किसी भी आतंकवादी समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

Tags: attack

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश