संघ के खीर वितरण कार्यक्रम में युवकों ने की चाकूबाजी

दस लोग घायल, पिता-पुत्र हिरासत में

संघ के खीर वितरण कार्यक्रम में युवकों ने की चाकूबाजी

देर रात पुलिस ने आसपास के इलाके में अतिरिक्त जाब्ता लगाया और वारदात में शामिल अन्य युवकों की तलाश के लिए दबिश शुरू कर दी है। 

जयपुर। करणी विहार थाना इलाके के रजनी विहार में आरएसएस की ओर से शरद पूर्णिमा के अवसर पर आयोजित खीर वितरण कार्यक्रम में कुछ युवकों ने अचानक चाकूबाजी कर दी। हमले में 10 लोग घायल हो गए, जिनमें से कुछ को गंभीर चोट आई है। इसके बाद कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एसएमएस अस्पताल में भिजवाया है।

पुलिस ने वारदात में शामिल नसीब चौधरी और उसके बेटे को हिरासत में लिया है। घायलों से मिलने के लिए मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, विधायक गोपाल शर्मा, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी मिलने के लिए सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचे। देर रात पुलिस ने आसपास के इलाके में अतिरिक्त जाब्ता लगाया और वारदात में शामिल अन्य युवकों की तलाश के लिए दबिश शुरू कर दी है। 

पुलिस ने बताया कि स्वयं सेवक संघ की एक शाखा की ओर से शरद पूर्णिमा का कार्यक्रम चल रहा था। कार्यक्रम में खीर वितरण हो रहा था। इस दौरान अचानक चार पांच युवक आए और दस लोगों पर चाकू से हमला कर दिया। कुछ लोगों ने हमला करने वाले कुछ लोगों को पकड़ लिया। पुलिस ने घायलों को एसएमएस अस्पताल भिजवाया, जहां उनका उपचार चल रहा है। आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर लोग इकट्ठे होकर थाने भी गए।
ये हुए घायल : बदमाशों ने लोगों के पेट और छाती पर चाकू से वार किए। सभी घायल आरएसएस की जगदम्बा नगर हीरापुरा शाखा से जुड़े हैं। घायल शंकर बागड़ा, मुरारीलाल, राम पारीक, लाखन सिंह जादौन, पुष्पेंद्र व दिनेश शर्मा एसएमएस में भर्ती है। बाकी चार घायलों को दूसरे अस्पताल में भिजवाया गया है। घायलों ने बताया कि गुरुवार रात शरद पूर्णिमा कार्यक्रम में खीर वितरण हो रही थी। तभी आए बदमाशों ने खीर को लात मारी ओर हमला कर दिया।

Tags: RSS attack

Post Comment

Comment List

Latest News

वाहनों पर औचक कार्रवाई के लिए आरटीओ में बनाई एसईटी  वाहनों पर औचक कार्रवाई के लिए आरटीओ में बनाई एसईटी 
औचक कार्रवाई के लिए जयपुर आरटीओ की ओर से स्पेशल इनफोर्समेंट टीम (एसईटी) बनाई है। यह टीम प्रतिदिन की जाने...
असर खबर का - कोटा पहुंची 1494 मीट्रिक टन डीएपी की रैक
इजराइल के हवाई हमले में याह्या सिनवार की मौत 
काम के बल पर मैदान में उतरेंगे, कांग्रेस के झूठ को ठुकराएगी जनता : राठौड़
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव : 150 से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ेगी भाजपा
प्रदेश का एनएच पर हादसों में देश में 9वां स्थान, रोक लगाने के लिए 65 ब्लैकस्पॉट किए चिह्नित 
उपचुनाव में तीसरा मोर्चा भाजपा-कांग्रेस को टक्कर देने को तैयार