डॉ. ममता शर्मा ने मिसेज इंडिया पेजेंट में मिसेज इंडिया ग्लैमरस और मिसेज इंडिया रिमार्केबल खिताब जीते

डॉ. ममता शर्मा ने मिसेज इंडिया पेजेंट में मिसेज इंडिया ग्लैमरस और मिसेज इंडिया रिमार्केबल खिताब जीते

जयपुर से ऑडिशन देने वाली डॉ. ममता शर्मा ने हाल ही में 27 से 31 मार्च 2024 तक गुरुग्राम में आयोजित मिसेज इंडिया पेजेंट में मिसेज इंडिया ग्लैमरस और मिसेज इंडिया रिमार्केबल के दो खिताब जीते।

जयपुर। जयपुर से ऑडिशन देने वाली डॉ. ममता शर्मा ने हाल ही में 27 से 31 मार्च 2024 तक गुरुग्राम में आयोजित मिसेज इंडिया पेजेंट में मिसेज इंडिया ग्लैमरस और मिसेज इंडिया रिमार्केबल के दो खिताब जीते।

दीपाली फडनीस, मिसेज इंडिया पेजेंट एंड प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित मिसेज इंडिया पेजेंट में टैलेंट राउंड, नेशनल कॉस्ट्यूम, टूरिज्म राउंड, फिटनेस राउंड, रेट्रो हॉलीवुड और रिज़ॉर्ट वियर राउंड सहित 10 से अधिक राउंडस  में विभिन्न राज्यों के 28 प्रतिभागियों ने कड़ी प्रतिस्पर्धा की।

डॉ. ममता एक आर्मी परिवार से हैं और उनके पति लेफ्टिनेंट कर्नल अभिषेक शर्मा एक सेवारत भारतीय सेना अधिकारी हैं। डॉ. ममता मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर की रहने वाली हैं और फिलहाल जयपुर में रहती हैं। वह एक स्थापित पोषण विशेषज्ञ और योग प्रशिक्षक हैं जो कल्याण का प्रचार करने के लिए ऑनलाइन योग सिखाती हैं।

डॉ. ममता ने विभिन्न श्रेणियों में राजस्थान और हिमाचल प्रदेश का प्रतिनिधित्व किया और प्रतिष्ठित मिसेज इंडिया ग्लैमरस और मिसेज इंडिया रिमार्केबल का खिताब जीता, जिससे उन्होंने जिन राज्यों का प्रतिनिधित्व किया और सेना को गौरवान्वित किया। उन्होंने अपनी आधुनिक और पारंपरिक वेशभूषा और राउंड के दौरान अपने बुद्धिमान जवाबों से जूरी के साथ-साथ प्रतियोगियों का भी दिल जीत लिया। उन्होंने सौ प्रतिशत जूट से बनी स्वयं की डिज़ाइन और सिलाई हुई राष्ट्रीय पोशाक के लिए जूरी और सह-प्रतियोगियों से सराहना भी प्राप्त की। इस पोशाक के माध्यम से उन्होंने सुनहरे फाइबर को बुनकर 'पृथ्वी को बचाएं और जूट को अपनाकर प्लास्टिक को ना कहें -स्थिरता का एक सुनहरा धागा' का संदेश दिया।

Read More आरयू की विशेष पहल: विश्वविद्यालय खेल बोर्ड पहली बार ग्रीष्मकालीन शिविर का करेगा आयोजन

डॉ. ममता शर्मा आवा की सक्रिय सदस्य रही हैं और उन्होंने पहले भी सेना प्रतियोगिताओं में भाग लिया था। डॉ. ममता ने 2022 में जयपुर मिलिट्री स्टेशन में विंटर क्वीन का ताज भी प्राप्त किया था।

Read More अदरक महंगी, खरीदना मुश्किल

Post Comment

Comment List

Latest News

मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक
पार्टी जीतेगी तो प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी और सांसद भी हमारा होगा, तो फिर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी...
मोदी की तरह जुमले नहीं छोड़ती कांग्रेस, सत्ता में आने पर किसानों का कर्जा होगा माफ : सैलजा 
अवसर मिलने पर आकाश छू सकती है लड़कियां : कलराज 
लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद डोटासरा, पायलट के सियासी भविष्य पर सबकी नजरें
म्यांमार में भीषण गर्मी के कारण 50 लोगों की मौत
वोटबैंक के लिए आरक्षण खत्म करने की साजिश में लगी हैं कांग्रेस : मोदी
बाजार में बढ़ी खरबूजा-तरबूज की मांग, शरीर में पानी की कमी को करता है पूरा