इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट

इंडिया गठबंधन पूरे देश में मजबूती से चुनाव लड़ रहा है

 इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट

जनता ने मोदी को 10 साल दिए और वे 5 साल और मांग रहे हैं, जबकि सेना में सेवा करने वाले युवाओं को अग्निवीर योजना में केवल 4 साल दे रहे हैं।

जयपुर। कांग्रेस महासचिव सचिन पायलट ने सुबह 11 बजे सिविल लाइन्स विधानसभा में रेजीडेंसी स्कूल सी स्कीम पहुंचकर मतदान का प्रयोग किया। मतदान के बाद लोगों से भी मुलाकात करते हुए चुनावी चर्चा की। इस दौरान कई युवाओं, महिलाओं और स्थानीय लोगों ने पायलट के साथ सेल्फी ली। मतदान के बाद पायलट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस बार चुनाव में मोदी की बेव नहीं है। देश मे विकास के नाम पर चुनाव होने चाहिए, लेकिन भाजपा विकास के नाम पर केवल राजनीति कर रही है। राजस्थान में 12 सीटों पर मेरा मानना है कि हम सभी सीटों पर मजबूत स्थिति में चुनाव लड़ रहे हैं। लोकतन्त्र और संविधान बचाने की जिद लड़ाई में इंडिया गठबंधन पूरे देश में मजबूती से चुनाव लड़ रहा है। 

जनता ने मोदी को 10 साल दिए और वे 5 साल और मांग रहे हैं, जबकि सेना में सेवा करने वाले युवाओं को अग्निवीर योजना में केवल 4 साल दे रहे हैं। देश में संवैधानिक संस्थाओं को लगातार कमजोर किया जा रहा है। राहुल गांधी के एनडीए की 150 सीटें आने के बयान पर कहा कि जिस तरह देश में एनडीए सरकार ने शासन किया है। लोगों को रोजगार, मंहगाई के मुद्दे पर लोगों को कोई राहत नहीं मिली। देश में बने माहौल देखते हुए ऐसा हो सकता है। किरोड़ी के सरकारी कर्मचारियों को धमकाने के बयान पर कहा कि चुनाव आयोग को ऐसे मामलों में प्रसंज्ञान लेकर उचित कदम उठाना चाहिए।

 

Tags: pilot

Post Comment

Comment List

Latest News

नौतपा से पहले ही तपा प्रदेश, अगले तीन-चार दिन तक भीषण गर्मी का रेड अलर्ट नौतपा से पहले ही तपा प्रदेश, अगले तीन-चार दिन तक भीषण गर्मी का रेड अलर्ट
चिकित्साकर्मियों के अवकाश निरस्त, चिकित्साकर्मी विशेष परिस्थितियों में ही सक्षम स्तर से स्वीकृति उपरांत ही अवकाश पर जा सकेंगे।
मुख्य सचिव की सहमति: महंगी बिजली खरीदकर सप्लाई सुचारू करेगी सरकार
टीबी दवाओं की आपूर्ति स्थानीय स्तर पर खरीद कर उपलब्ध करवाई जा रही दवा, केंद्र से आपूर्ति बाधित
जहां पर समर्थन मूल्य पर सरसों चना की खरीद रहेगी शून्य, वे खरीद केंद्र अगले सीजन में होंगे बंद
फर्जी चेकिंग निरीक्षक बन कर रहा था बस चैक, पकड़ा
डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल
लाखेरी का जिग जेग बांध प्रशासन की अनदेखी के चलते खाली हुआ