इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट

इंडिया गठबंधन पूरे देश में मजबूती से चुनाव लड़ रहा है

 इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट

जनता ने मोदी को 10 साल दिए और वे 5 साल और मांग रहे हैं, जबकि सेना में सेवा करने वाले युवाओं को अग्निवीर योजना में केवल 4 साल दे रहे हैं।

जयपुर। कांग्रेस महासचिव सचिन पायलट ने सुबह 11 बजे सिविल लाइन्स विधानसभा में रेजीडेंसी स्कूल सी स्कीम पहुंचकर मतदान का प्रयोग किया। मतदान के बाद लोगों से भी मुलाकात करते हुए चुनावी चर्चा की। इस दौरान कई युवाओं, महिलाओं और स्थानीय लोगों ने पायलट के साथ सेल्फी ली। मतदान के बाद पायलट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस बार चुनाव में मोदी की बेव नहीं है। देश मे विकास के नाम पर चुनाव होने चाहिए, लेकिन भाजपा विकास के नाम पर केवल राजनीति कर रही है। राजस्थान में 12 सीटों पर मेरा मानना है कि हम सभी सीटों पर मजबूत स्थिति में चुनाव लड़ रहे हैं। लोकतन्त्र और संविधान बचाने की जिद लड़ाई में इंडिया गठबंधन पूरे देश में मजबूती से चुनाव लड़ रहा है। 

जनता ने मोदी को 10 साल दिए और वे 5 साल और मांग रहे हैं, जबकि सेना में सेवा करने वाले युवाओं को अग्निवीर योजना में केवल 4 साल दे रहे हैं। देश में संवैधानिक संस्थाओं को लगातार कमजोर किया जा रहा है। राहुल गांधी के एनडीए की 150 सीटें आने के बयान पर कहा कि जिस तरह देश में एनडीए सरकार ने शासन किया है। लोगों को रोजगार, मंहगाई के मुद्दे पर लोगों को कोई राहत नहीं मिली। देश में बने माहौल देखते हुए ऐसा हो सकता है। किरोड़ी के सरकारी कर्मचारियों को धमकाने के बयान पर कहा कि चुनाव आयोग को ऐसे मामलों में प्रसंज्ञान लेकर उचित कदम उठाना चाहिए।

 

Tags: pilot

Post Comment

Comment List

Latest News

मोदी को उल्टे पड़ रहे हथकंडे, दे रहे अजीबोगरीब बयान: गहलोत मोदी को उल्टे पड़ रहे हथकंडे, दे रहे अजीबोगरीब बयान: गहलोत
लोकसभा चुनाव प्रचार में पीएम मोदी के भाषणों में कांग्रेस के घोषणा पत्र पर बार बार हमला बोलने के बाद...
भाजपा के बाहरी नेता प्रवासी पक्षी, वह हमसे बिल्कुल अलग : ममता
गर्मी पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग: अस्पतालों में फायर फाइटिंग सिस्टम लगाने और पानी बिजली की पूरी व्यवस्था रखने की निर्देश
सिसोदिया ने जमानत के लिए हाईकोर्ट में लगायी गुहार
अवैध मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ डीएसटी टीम की कार्रवाई
आप ने शुरू किया जेल का जवाब वोट से हस्ताक्षर अभियान, भाजपा का करेंगे सफाया
Stock Market : मिडकैप एवं स्मॉलकैप के मजबूत प्रदर्शन की बदौलत लौटी तेजी