रोडवेज अधिकारियों का कारनामा : पहले टेंडर निरस्त का दिया नोटिस, फिर समयावधि बढ़ाई

बस स्टैंड पर सफाई व्यवस्था सही नहीं जा रही है

रोडवेज अधिकारियों का कारनामा : पहले टेंडर निरस्त का दिया नोटिस, फिर समयावधि बढ़ाई

एसीएस श्रेया गुहा के निर्देश के बावजूद भी सिंधीकैंप मुख्य प्रबंधक राधिका और यातायात प्रबंधक की ओर से बस स्टैंड पर सफाई व्यवस्था सही नहीं जा रही है। 

जयपुर। सिंधीकैंप बस स्टैंड पर सुलभ शौचालय और सफाई का काम कर रही कंपनियों से अधिकारियों के इतने अच्छे तालमेल है कि पहले तो टेंडर निरस्त करने का नोटिस दे दिया और फिर कुछ दिन बाद ही उसकी समयावधि बढ़ा दी। अब इसकी शिकायत रोडवेज मुख्यालय में हुई है, जिसकी जांच शुरू की गई है। बड़ी बात तो यह है कि डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा, सीएस सुधांश पंत और एसीएस श्रेया गुहा के निर्देश के बावजूद भी सिंधीकैंप मुख्य प्रबंधक राधिका और यातायात प्रबंधक की ओर से बस स्टैंड पर सफाई व्यवस्था सही नहीं जा रही है। 

रोडवेज की मुख्य प्रबंधक राधिका की ओर से 30 जनवरी को बस स्टैंड पर साफ-सफाई, सुलभ शौचालय, बस पार्किंग, नालियों की साफ-सफाई करने वाली जमवाई इनोवेशन कंपनी को टेंडर निरस्त करने के लिए नोटिस देकर तीन माह एवं निविदा प्रक्रिया पूरी होने तक का समय दिया था। इसके बाद अफसरों ने कंपनी संचालक से तालमेल बढ़ाते हुए कार्रवाई करने की बजाय 27 फरवरी को इसकी एक साल यानि 31 जनवरी, 2025 तक अनुबंध अवधि ही बढ़ा दी। इसको लेकर मुख्यालय को शिकायत मिली तो जांच शुरू हुई। बड़ा सवाल यह है कि सिंधीकैंप बस स्टैंड पर आधा दर्जन कंपनियां सफाई का काम कर रही है, इसके बावजूद भी एक ही कंपनी को नोटिस दिया गया। बाकी कंपनियों पर कार्रवाई करना तो दूर, उन्हें नोटिस तक नहीं दिया गया। 

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News

मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक
पार्टी जीतेगी तो प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी और सांसद भी हमारा होगा, तो फिर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी...
मोदी की तरह जुमले नहीं छोड़ती कांग्रेस, सत्ता में आने पर किसानों का कर्जा होगा माफ : सैलजा 
अवसर मिलने पर आकाश छू सकती है लड़कियां : कलराज 
लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद डोटासरा, पायलट के सियासी भविष्य पर सबकी नजरें
म्यांमार में भीषण गर्मी के कारण 50 लोगों की मौत
वोटबैंक के लिए आरक्षण खत्म करने की साजिश में लगी हैं कांग्रेस : मोदी
बाजार में बढ़ी खरबूजा-तरबूज की मांग, शरीर में पानी की कमी को करता है पूरा