अर्जुन कपूर को पसंद आया राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत का ट्रेलर

अर्जुन कपूर को पसंद आया राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत का ट्रेलर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को राजकुमार राव की आने वाली फिल्म श्रीकांत का ट्रेलर बेहद पसंद आया है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को राजकुमार राव की आने वाली फिल्म श्रीकांत का ट्रेलर बेहद पसंद आया है। टी-सीरीज फिल्मस और चॉक एन चीज फिल्मस के बैनर तले तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित फिल्म श्रीकांत में राजकुमार राव की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म इस साल अक्षय तृतीया के शुभ अवसर 10 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अर्जुन कपूर को फिल्म श्रीकांत का ट्रेलर बेहद पसंद आया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने दोस्त राजकुमार राव की जमकर तारीफ की है।

अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म श्रीकांत का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, यह देखना अद्भूत है कि आपके दोस्त हर फिल्म के साथ बेहतर काम करने की इच्छा रखते हैं। साथ ही अभिनय की सभी सीमाओं को पार करते रहते हैं। फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहा हूं।

फिल्म श्रीकांत उद्योगपति श्रीकांत बोला की बायोपिक है, जिन्होंने अपनी दृश्यहीनता को अपने सपनों पर हावी नहीं होने दिया और बोलेंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की। फिल्म श्रीकांत में राजकुमार राव के अलावा अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर की भी अहम भूमिका है।

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार