कांग्रेस ओबीसी विभाग के नेताओं ने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में की जनसभा

कांग्रेस ओबीसी विभाग के नेताओं ने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में की जनसभा

जयपुर शहर लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास के समर्थन में प्रदेश कांग्रेस ओबीसी विभाग मुख्यालय श्यामनगर में जनसभा हुई।

जयपुर। जयपुर शहर लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास के समर्थन में प्रदेश कांग्रेस ओबीसी विभाग मुख्यालय श्यामनगर में जनसभा हुई। प्रदेश कांग्रेस ओबीसी प्रदेशाध्यक्ष हरसहाय यादव के नेतृत्व में हुई जनसभा में प्रदेश और जिला स्तर के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

जनसभा में मौजूद नेताओं ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कांग्रेस को वोट देने के कारण भी गिनाए। प्रदेशाध्यक्ष यादव, कांग्रेस ओबीसी विभाग के राष्ट्रीय पदाधिकारी राजेन्द्र सेन, कार्यकारी जयपुर जिलाध्यक्ष नरेंद्र मारवाल, लोकेश सैनी, अमर मंडावरा, सागर मावर आदि ने खाचरियावास के समर्थन में मतदान की अपील करते हुए कहा कि आज लोग भाजपा के शासन आने पर गहलोत सरकार को याद कर रहे हैं। गरीब और आम आदमी को 25 लाख का स्वास्थ्य बीमा मिलना बंद हो गया है। भाजपा नेता तो केवल जुमलों से लोगों को बहका रहे हैं। कांग्रेस ने पहले भी लोगों को गारंटी दी और इस बार भी लोगों को 5 न्याय और 25 गारंटी दी हैं। हमें लोगों को इन गारंटी को घर घर पहुंचाकर कांग्रेस के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कराना है। जयपुर शहर सीट पर कांग्रेस जीतेगी तो संसद में लोगों की आवाज पहुंचाई जाएगी। कांग्रेस लोगों के मुद्दे उठाकर उनका हक दिलाने के लिए संघर्ष करती रहेगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार