एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की कार्रवाई, फरारी काट रहे 10 हजार के इनामी को पकड़ा

एक किलो 319 ग्राम एमडीएम मौली पाउडर जप्त किया था

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की कार्रवाई, फरारी काट रहे 10 हजार के इनामी को पकड़ा

चित्तौड़गढ़ जिले की मण्डफिया पुलिस की टीम ने एक टैम्पो से मक्की के कट्टों की आड़ में तस्करी किया जा रहा एक किलो 319 ग्राम एमडीएम मौली पाउडर जप्त किया था। 

जयपुर। पुलिस मुख्यालय की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स टीम ने जयपुर के भांकरोटा थाना इलाके में फरारी काटने आए चित्तौड़गढ़ जिले में वांटेड 10 हजार रुपए के इनामी अपराधी प्यार चन्द खटीक निवासी चित्तौड़गढ़ को डिटेन किया है। इसे चितौड़गढ़ जिले के थाना चंदेरिया से आए पुलिसकर्मियों को सौंप दिया। एडीजी एजीटीएफ एवं क्राइम दिनेश एमएन ने बताया कि टीम को सूचना मिली कि 10 हजार के इनामी प्यार चंद खटीक को सोमवार रात डिटेन किया गया। गिरफ्तार 10 हजार के इनामी बदमाश प्यार चन्द खटीक के विरुद्ध आकोला चित्तौड़गढ़ में अवैध मादक पदार्थ एवं अवैध शराब की तस्करी, मारपीट एवं संपत्ति संबंधी अपराध के 10 प्रकरण दर्ज हैं। चित्तौड़गढ़ जिले की मण्डफिया पुलिस की टीम ने एक टैम्पो से मक्की के कट्टों की आड़ में तस्करी किया जा रहा एक किलो 319 ग्राम एमडीएम मौली पाउडर जप्त किया था। 

इस दौरान चालक भंवर लाल खटीक निवासी चित्तौड़गढ़ को गिरफ्तार किया था। भंवरलाल के परिजनों ने एसपी चित्तौड़गढ़ और उदयपुर रेंज आईजी को शिकायत दी की उसे झूठे केस में फंसाया गया है। जांच में मण्डफिया एसएचओ यशवंत सिंह की भंवर लाल खटीक के रिश्तेदार एवं हिस्ट्रीशीटर पोखर खटीक निवासी चिकारड़ा थाना मण्डफिया हाल मंगलवाड़ से मिलीभगत पाई गई। इसके बाद एसएचओ यशवंत सोलंकी को सस्पेंड कर षड्यंत्र के फरार आरोपी पोखर खटीक व प्यार चन्द पर इनाम घोषित किया गया था।

 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार