आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

दिन खुशी, हर्षोल्लास के साथ व्यतीत होगा। नए विचार मन में आऐंगे। भाग्योदय संभव है। अपनों की मदद करके खुश होंगे। लेनदेन के मामले में उलझनें सुलझेंगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मेष
दिन खुशी, हर्षोल्लास के साथ व्यतीत होगा। नए विचार मन में आऐंगे। भाग्योदय संभव है। अपनों की मदद करके खुश होंगे। लेनदेन के मामले में उलझनें सुलझेंगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। योग्य व गुणी व्यक्ति से मुलाकात होगी। राज्यपक्ष से लाभ मिलेगा।

मिथुन
अकारण चिंता, क्रोध, मन में भ्रम की स्थिति के कारण मन परेशान रहेगा। परिवार में कलह का वातावरण रहेगा। मानसिक रूप से थकान महसूस करेंगे। पुरानी बात के कारण विवाद बढ सकता है। संयम व धैर्य से वाणी नियंत्रित रखें। धन प्राप्ति के नए मार्ग खुलेंगे।

सिंह
परिवार में शांति का माहौल रहेगा। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा संभव। आय के स्त्रोत बढेंगे। विदेशी शिक्षा के लिए प्रयासरत विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी। दूसरों के मामलों में दखल देने से बचें। व्यापार विस्तार होगा। आय सामान्य रहेगी। 

तुला
किसी पुराने विवाद के कारण मन अशांत होगा, घर में कलह का माहौल रहेगा। संतान के भविष्य को लेकर परेशान रहेंगे। हर कार्य में अपनी क्षमता का शतप्रतिशत उपयोग करेंगे। कार्यक्षेत्र में पदोन्नति का योग। व्यापारी वर्ग को अधीनस्थों व कर्मचारियों से लाभ मिलेगा। 

Read More आज का 'राशिफल'

धनु
प्रेम संबंधों में शक के कारण विवाद की स्थिति बनेगी। वाणी पर नियंत्रण रखें। सकारात्मक रहें। धैर्य व विवेक से कार्य करें। निजी कार्यों को लेकर परेशान रहेंगे। आय के स्त्रोत बढेंगे। रूचि का काम मिलने से मन में उत्साह रहेगा।धार्मिक आयोजनों में भाग लेंगे।

Read More आज का 'राशिफल'

कुंभ
प्रेम संबंधों मे निराशा रहेगी। पार्टनर के साथ मनमुटाव संभव है। नए व्यापारिकसंबंध बनेंगे।सामाजिक जीवन में मान प्रतिष्ठा बढेगी। राजनीति में सावधान रहें। व्यापार में लाभ कि स्थिति बनी हुई है। प्रोपर्टी संबंधी मामलों में आपका पक्ष मजबूत होगा। जमीनी मामलों के विवाद सुलझेंगे

Read More आज का 'राशिफल'

वृष
परिवार का सहयोग मिलेगा। संतान के भविष्य को लेकर योजनाएं बनाएंगे।कार्य को लेकर बनी चिंता दूर होगी। आय की स्थिति में सुधार होगा। धैर्य बनाए रखें, विवेकी बनें, वाणी पर नियंत्रण रखें।अधिकारों के लिए संघर्ष करना पड सकता है।व्यवहार व वाणी में मधुरता रखें।

कर्क
प्रेम संबंधों में प्रगाढता आएगी। शिक्षा में विद्यार्थी नए प्रयोग करेंगे,तथा सफल होंगें। व्यावसायिक दौडधूप से स्वास्थ्य प्रभावित रहेगा। मन की बात नहीं होंने से मन खिन्न रहेगा।राजकीय मामले पक्ष में रहेंगे। साझेदारी के कार्यांे में जल्दबाजी में निर्णय ना लें। 

कन्या
संतान के करियर को लेकर ंिचंता बनेगी। व्यापार विस्तार को लेकर रणनीति बनाएंगे। माता पिता का आशीर्वाद मिलेगा। कार्यक्षेत्र में सम्मान बढेगा। मित्रों व अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा। भागीदारों से सावधान रहें। निजी काम के लिए दौडधूप करनी पड सकती है। 

वृश्चिक
किसी पुरानी बात पर मित्रों से अनबन हो सकती है। भविष्य में बडी समस्या बन सकती है, मित्रों के साथ मधुरता से पेश आएं, वाणी, क्रोध पर नियंत्रण रखें। तालमेल की कमी से काम अटकेंगे। आलोचना से बचें। भाग्योदय संभव है। किसी विशेश व्यक्ति से मुलाकात होगी।

मकर
खुशी, उमंग के साथ समय व्यतीत होगा। व्यापार में नई चुनौतियां मिलेंगी। परिवार का साथ रहेगा। पुराना रूका धन प्राप्त होगा। मित्रों का सकारात्मक व्यवहार रहेगा। नौकरीपेशा वर्ग को उन्नति के अवसर मिलेंगे। सार्वजनिक जीवन में अपनी छवि को लेकर चिंतित रहेंगे। 

मीन
परिवार में कलह से मन खिन्न होगा। भ्रम की स्थिति बनेगी। जीवनसाथी व माता से सहयोग मिलेगा। व्यापारियों के लिए दिन सामान्य। नौकरीपेशा व निजी कार्य करने वालों के लिए दिन उत्तम है। परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे। निवेश का मानस हो तो टाल दें।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक
पार्टी जीतेगी तो प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी और सांसद भी हमारा होगा, तो फिर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी...
मोदी की तरह जुमले नहीं छोड़ती कांग्रेस, सत्ता में आने पर किसानों का कर्जा होगा माफ : सैलजा 
अवसर मिलने पर आकाश छू सकती है लड़कियां : कलराज 
लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद डोटासरा, पायलट के सियासी भविष्य पर सबकी नजरें
म्यांमार में भीषण गर्मी के कारण 50 लोगों की मौत
वोटबैंक के लिए आरक्षण खत्म करने की साजिश में लगी हैं कांग्रेस : मोदी
बाजार में बढ़ी खरबूजा-तरबूज की मांग, शरीर में पानी की कमी को करता है पूरा