आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

व्यापारी वर्ग के लिए शुभ समय है, अटके कार्य पूर्ण होंगे, आय बढेगी, खोई हुई प्रतिष्ठा प्राप्त करेंगे। स्वास्थ्य व व्यापारिक परेशानी दूर होगी।

मेष
व्यापारी वर्ग के लिए शुभ समय है, अटके कार्य पूर्ण होंगे, आय बढेगी, खोई हुई प्रतिष्ठा प्राप्त करेंगे। स्वास्थ्य व व्यापारिक परेशानी दूर होगी। योग्य व गुणी व्यक्ति से परामर्श के बिना कोई निर्णय ना लें। आत्म विश्वास को बनाए रखें। विद्यार्थी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्त करेंगे।

मिथुन
घर में खुशी का माहौल रहेगा। स्वास्थ्य सामान्य है। धन की समस्या का समाधान होगा। संयम व धैर्य से समय व्यतीत करें। संपत्ति, वाहन या निर्माण कार्यों में निवेश लाभ देगा। व्यापार व्यवसाय सामान्य रहेगा। सामुहिक कार्यों में सबकी सलाह लेकर आगे बढना लाभकारी रहेगा।

सिंह
आपकेव्यवहार से रिश्तेदारों में आपकी नकारात्मक छवि बन सकती है, सावधान रहें।  लापरवाही आपके परिवार पर भारी पड सकती है। नए कार्यों में लाभ मिलेगा। परिश्रम का फल मिलने लगेगा। दबाव के बावजूद भी आप अपना काम करने में सफल रहेंगे।

तुला
स्वास्थ्य की दृष्टि से समय उत्तम है, पुराने रोगों से निजात मिलेगी। दाम्पत्य जीवन में प्रेम बढेगा। व्यवसायिक कारोबार बढेगा। अचानक आए आर्थिक खर्च से परेशान रहेंगे। घर में कलह का वातावरण बनेगा जिससे मन अधीर होगा। मन को नियंत्रित रखें। उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा।

Read More आज का 'राशिफल'

धनु
भ्रम की स्थिति के कारण मन विचलित रहेगा। उचित मार्गदर्शन के अभाव में घर में कलह का वातावरण बनेगा। व्यापार में लाभ बढेगा, बाजार सकारात्मक रहेगा। निवेश में लाभ मिलेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। सामाजिक छवि में सुधार आएगा। लेनदेन में पारदर्शिता रखें। 

Read More आज का 'राशिफल'

कुंभ
धर्म कर्म में रूचि बढेगी। मान सम्मान प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। पार्टनर का सहयोग मिलेगा। व्यापार में लाभ कि स्थिति बनी हुई है, आशा के विपरित लाभ होगा। भविष्य की योजनाओं को लेकर सतर्क रहें, अनुभवी लोगों के सहयोग से व्यापार में बदलाव होगा।

Read More आज का 'राशिफल'

वृष
अटके कार्य आज पूर्ण होने की संभवना है। विवादों का अंत होगा। उच्च शिक्षा के योग है, विदेशी शिक्षा के लिए किये प्रयास सफल होंगे। परिवार या मित्रों के साथ धार्मिक या व्यापारिक यात्रा संभव है। बुजूर्गों का सानिध्य मिलेगा। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। 

कर्क
अविवाहितों के लिए विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं। भाग्योदय के अवसर हाथ आएंगे। दूसरों की बातों पर अधिक ध्यान ना दें। जटिल कार्य आसानी से पूरे होंगे। व्यापारी वर्ग सावधानी से धैर्य व विवेक के साथ कार्य करें, आर्थिक मामलों में सोच समझ कर फैसले लें।

कन्या
समय उत्तम हैै। सफलता आपका इंतजार कर रही है, मेहनत में कमी ना छोडें। पारिवारिक माहौल सौहार्द्रपूर्ण रहेगा। विवाद आपका पीछा नहीं छोडेंगे। व्यर्थ बातों को ज्यादा तूल न दें। करियर को लेकर ंिचंता बनेगी, भविष्य की रणनीति बनाएंगे। माता से अनबन संभव है।

वृश्चिक
प्रेम संबंधों में सावधनी बरतें।पारिवारिक संबंधों में आई कटुता से विवाद बन सकते है। नए व्यापार में लाभ मिलेगा। नए दोस्त मिलेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। मित्रों से मुलाकात सुखद रहेगी। 

मकर
जीवनसाथी के सहयोग से दिन प्रसन्नता से व्यतीत होगा। संतान के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनेगी। मित्रों के साथ विवाद संभव। व्यर्थ की बातों को अनदेखा करें। नौकरी के अवसर मिलेंगे, आय में वृद्धि होगी, लेकिन खर्च भी बढेंगे। माता का सहयोग मिलेगा।

मीन
परिवार में किसी व्यक्ति के हस्तक्षेप से विवाद संभव। मानसिक रूप से परेशान रहेंगे। विद्यार्थी षिक्षा के प्रति सचेत रहें। व्यापार सामान्य है। नौकरीपेशा व निजी कार्य करने वालों के लिए दिन उत्तम है। कार्य क्षेत्र की उलझनें दूर होंगी। संपर्क क्षेत्र बढेगा। निवेश में लाभ होगा।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

भाजपा के प्रदेश नेताओं ने संभाली दूसरे राज्यों में चुनावों की कमान, भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर छाया सन्नाटा भाजपा के प्रदेश नेताओं ने संभाली दूसरे राज्यों में चुनावों की कमान, भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर छाया सन्नाटा
राजस्थान में लोकसभा की 25 सीटों पर दो चरणों में चुनाव संपन्न होने के बाद मुख्यमंत्री से लेकर बीजेपी के...
जुबिन नौटियाल यूके दौरे पर, वेम्बली स्टेडियम में कल करेंगे परफॉर्म
भ्रष्टाचार के खिलाफ भजनलाल सरकार अपना रही जीरो टॉलरेन्स की नीति
International Drug Cartel का भंडाफोड़, तीन किलो हेरोइन सहित दो गिरफ्तार
चना और दाल के भाव में फिलहाल स्थिरता
सुपरस्टार सिंगर 3 शो में नेहा कक्कड़ ने की निशांत गुप्ता की तारीफ
राहुल का प्रज्वल मामले में त्वरित कार्रवाई करने के लिए सिद्दारमैया से आग्रह