आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

शिक्षा क्षेत्र में आ रही बाधा मार्गदर्शन से दूर होगी। अपनों से व्यवहार मधुर रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। धार्मिक कार्यों में रूझान रहेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

मेष
शिक्षा क्षेत्र में आ रही बाधा मार्गदर्शन से दूर होगी। अपनों से व्यवहार मधुर रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। धार्मिक कार्यों में रूझान रहेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। जिम्मेदारियां बढेंगी। योग्य व गुणी व्यक्ति का साथ मिलेगा। मानसिक रूप से सुदृढ होंगे। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

मिथुन
व्यापार में निवेश लाभदायक सिद्ध होगा। नौकरीपेशा को आराम करने का मौका मिलेगा। विवादास्पद मामलों में समझौता करना समझदारी है। नए व्यक्तियों से मुलाकात लाभप्रद रहेगी। घर में खुशी का माहौल रहेगा। व्यवसायिक स्थिति सुधरेगी। जीवनसाथी के साथ यात्रा योग। 

सिंह
नये मित्रों का साथ मिलेगा। रिश्तों में चल रहे विवाद सुलझेंगे। उच्च अधिकारियों से बना कर रखें, अन्यथा परेशानी का सामना करना पड सकता है। प्रेम संबंधों में प्रगाढता आएगी। दिन शुभ रहेगा। व्यक्तिगत जीवन में किसी खास निर्णय पर पहुंचेगे। आय में वृद्धि होगी। 

तुला
दिन शांति से व्यतीत होगा। काफी समय से जो शंका थी उसका निवारण होगा। पूर्व में बनाई योजनाएं सफल होंगी। नई योजनाएं बनाएंगे। साझेदारी के कार्य से बचें। दाम्पत्य जीवन में प्रेम बढेगा। सकारात्मक सोच के साथ रहें, समस्याआें का समाधान होगा। मन विचलित रहेगा, 

Read More आज का 'राशिफल'

धनु
 बिगडे काम बनेंगे। धन संबंधी समस्याएं सुलझेंगी। मित्रों व परिवारजनों का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक व व्यावसायिक समस्यों का निवारण होगा। मित्रों से आष्चर्यजनक लाभ मिलेगा। धार्मिक यात्राओं का योग है। स्वास्थ्य के प्रति सावधानी रखें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

Read More आज का 'राशिफल'

कुंभ
जमीन जायदाद से जुडे मामले पक्ष में रहेंगे। वाहन व पशुओं से सावधान रहें। जीवनसाथी को समय दें। भविष्य को लेकर चिंता समाप्त होंगी। व्यापार में लाभ मिलेगा। अनुभवी लोगों के सहयोग से व्यापार विस्तार होगा। आय के स्त्रौत बनेंगे। विवाह प्रस्ताव प्राप्त होंगे।

Read More आज का 'राशिफल'

वृष
व्यापार में लाभ मिलेगा। आज का कार्य भविष्य के लिए नए रास्ते खोलेगा। मानसिक शांति रहेगी। करीबी लोगों से समस्याएं हो सकती हैै। कार्यों को निष्ठा से पूर्ण करें, सफलता कदम चूमेगी। व्यवहार व वाणी में मधुरता रखें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर सजग रहें।

कर्क
कठोर व्यवहार के कारण मुसीबतों का सामना करना पड सकता है। संयम बनाए रखें। जल्दबाजी में कोई निर्णय ना लें, सावधान रहें। आर्थिक मामलों में सोच समझ कर फैसले लें। राज्य अधिकारियों व अधीनस्थों से लाभ होगा। जमीन जायदाद के मामले पक्ष में रहेंगे। परिवार के प्रति समर्पित रहेंगे।

कन्या
भविष्य को लेकर नई रणनीति तैयार करेंगे, जो भविष्य में लाभदायक सिद्ध होगी। प्रेम संबंध मधुर रहेंगे। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी। विवाद से बचें। कार्य विशेष की संपन्नता के लिए दुसरों का सहारा लेना पडेगा। धन संबंधी समस्याएं अब समाप्त होंगी। धार्मिक यात्राओं का योग है। 

वृश्चिक
परिवार का सहयोग मिलेगा, मन शांत रहेगा, परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। मान सम्मान में वृद्धि होगी। रूके कार्य बनेंगे। आत्मसम्मान में वृद्धि होगी।सलाह मशविरा से दिन को सुखद बना सकतें हैं। पडोस से सकारात्मक व्यवहार रहेगा।विद्यार्थी वर्ग को अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे।

मकर
वाहन संपत्ति क्रय करने का योग। आर्थिक रूप से दिन व्यस्तता भरा रहेगा। धन के जुगाड में बडी मषक्कत करनी पडेगी।उधार देने से बचें। संतान व मित्रों का सहयोग मिलेगा। व्यापार में उंच नीच बनी रहेगी। कार्यस्थल पर सावधानी बरतें अन्यथा झूठा लांछन लगने की संभावना।

मीन
किसी से अकारण कहासुनी हो सकती है, सावधानी बरतें। प्रेम संबंधों में नीरसता के कारण मन खिन्न हो सकता है। परिवार को समय दें।  माता का सहयोग मिलेगा। व्यापारी वर्ग के लिए दिन सामान्य है। नौकरीपेशा व निजी कार्य करने वालों के लिए दिन उत्तम है। नए मित्र बनेंगे।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक
पार्टी जीतेगी तो प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी और सांसद भी हमारा होगा, तो फिर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी...
मोदी की तरह जुमले नहीं छोड़ती कांग्रेस, सत्ता में आने पर किसानों का कर्जा होगा माफ : सैलजा 
अवसर मिलने पर आकाश छू सकती है लड़कियां : कलराज 
लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद डोटासरा, पायलट के सियासी भविष्य पर सबकी नजरें
म्यांमार में भीषण गर्मी के कारण 50 लोगों की मौत
वोटबैंक के लिए आरक्षण खत्म करने की साजिश में लगी हैं कांग्रेस : मोदी
बाजार में बढ़ी खरबूजा-तरबूज की मांग, शरीर में पानी की कमी को करता है पूरा