दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस

दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस

लोकसभा चुनाव के दूसरे फेज में कांटे की टक्कर वाली सीटों पर कांग्रेस ने राजस्थान में दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने की कोशिशें तेज कर दी हैं।

जयपुर। लोकसभा चुनाव के दूसरे फेज में कांटे की टक्कर वाली सीटों पर कांग्रेस ने राजस्थान में दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने की कोशिशें तेज कर दी हैं। अल्पसंख्यक नेता और राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी के बाडमेर में दौरे अल्पसंख्यक वोटों को साधने की जिम्मेदारी सौंपी है।

कांग्रेस स्टार प्रचारक इमरान प्रतापगढ़ी सोमवार को राजस्थान के दौरे पर रहेंगे। बाड़मेर लोकसभा सीट पर दो सभाएं कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में करेंगे। प्रतापगढ़ी गागरिया और सेड़वा में प्रचार करेंगे। दलित वोटों को साधने के लिए पूर्व मंत्री गोविंदराम मेघवाल को जालोर-सिरोही, कांग्रेस प्रत्याशी संजना जाटव, भजनलाल जाटव और मुरारीलाल मीणा को टोंक-सवाईमाधोपुर में प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी गई है। ओबीसी वोटों को साधने के लिए नागौर से गठबंधन के तहत आरएलपी प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल भी जालोर प्रचार करने गए हैं। दलित, अल्पसंख्यक और ओबीसी वोट बैंक को साधने की इस रणनीति की पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली और कांग्रेस महासचिव मोनिटरिंग कर रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक
पार्टी जीतेगी तो प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी और सांसद भी हमारा होगा, तो फिर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी...
मोदी की तरह जुमले नहीं छोड़ती कांग्रेस, सत्ता में आने पर किसानों का कर्जा होगा माफ : सैलजा 
अवसर मिलने पर आकाश छू सकती है लड़कियां : कलराज 
लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद डोटासरा, पायलट के सियासी भविष्य पर सबकी नजरें
म्यांमार में भीषण गर्मी के कारण 50 लोगों की मौत
वोटबैंक के लिए आरक्षण खत्म करने की साजिश में लगी हैं कांग्रेस : मोदी
बाजार में बढ़ी खरबूजा-तरबूज की मांग, शरीर में पानी की कमी को करता है पूरा