छत्तीसगढ़ में नदी में पलटी नाव, एक मछुआरे की मौत

बालको पुलिस मामले की जांच कर रही है

छत्तीसगढ़ में नदी में पलटी नाव, एक मछुआरे की मौत

जानकारी के अनुसार घटना बांगो के डुबान इलाके डांगाघाट की है, जहां कृपाल राम अपने दोस्त के साथ नाव में मछली लेकर हसदेव नदी पार कर रहा था। 

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में हसदेव नदी में नाव पलटने से एक मछुआरे की डूबने से मौत हो गई, वहीं दूसरा मछुआरा किसी तरह से तैरकर बच निकला।  बालको थाना पुलिस घटना की जांच कर रही है। थाना से मिली जानकारी के अनुसार घटना बांगो के डुबान इलाके डांगाघाट की है, जहां कृपाल राम अपने दोस्त के साथ नाव में मछली लेकर हसदेव नदी पार कर रहा था। 

इस दौरान बीच में आंधी-तूफान की वजह से नाव पलट गई। दोनों दोस्त तैरकर बाहर निकलने का प्रयास करने लगे, लेकिनकृपाल की सांस उखडऩे लगी। उसके दोस्त ने करीबन आधे पौन घंटे तक उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन कृपाल राम तैर नहीं पाया और उसकी नदी में डूबने से मौत हो गई। दूसरे युवक ने नदी से बाहर निकलने के बाद पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसके बाद बालको पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags: drown

Post Comment

Comment List

Latest News

Rajasthan Weather Update : प्रदेश के 13 जिलों में बारिश और आंधी का अलर्ट, 15 मई से फिर पड़ेगी तेज गर्मी Rajasthan Weather Update : प्रदेश के 13 जिलों में बारिश और आंधी का अलर्ट, 15 मई से फिर पड़ेगी तेज गर्मी
प्रदेश के 13 जिलों में आज मौसम विभाग की ओर से दोपहर बाद बारिश और आंधी का अलर्ट जारी कर...
राहुल गांधी बोले- 1 जुलाई 2024 को गरीब परिवार की महिलाओं के खाते में आएंगे 8500 रुपए
शुद्ध सोना 550 रुपए और चांदी 300 रुपए सस्ती
लोकसभा चुनाव के बाद राजस्थान में दिल्ली से आएंगी नई पर्ची: डोटासरा
West Bengal में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता की पीट-पीट कर हत्या
हीरामंडी द डायमंड बाजार की शूटिंग के दौरान 12 घंटे गंदे पानी में रही मनीषा कोइराला
उसके नयनों का पानी है खारा ,‘मां’ है गंगा की निर्मल धारा