अवैध मादक पदार्थ की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई, 7 किलो अफीम का दूध बरामद 

घेर कर टीम ने पकड़ लिया

अवैध मादक पदार्थ की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई, 7 किलो अफीम का दूध बरामद 

तस्करी रोकने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल सिंह भाटी व सीओ पोकरण भवानी सिंह के सुपरविजन में समस्त थाना अधिकारियों एवं डीसीआरबी प्रभारी भीमराव सिंह को अधिक से अधिक कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

जयपुर। जैसलमेर में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध जिले की टेक्ट टीम ने 24 घंटे के अंदर लगातार दूसरी बड़ी सफलता हासिल करते हुए थाना लाठी पुलिस के सहयोग से नाकाबंदी में एक लग्जरी कार स्कोडा में सवार 2 तस्करों को गिरफ्तार कर 7 किलो 312 ग्राम अफीम का दूध एवं बिक्री रकम 6,750 रुपए नगद बरामद किए हैं। पुलिस की टीम आरोपियों से उनके नेटवर्क एवं मादक पदार्थ की खरीद फरोख्त के संबंध में पूछताछ कर रही है। एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल सिंह भाटी व सीओ पोकरण भवानी सिंह के सुपरविजन में समस्त थाना अधिकारियों एवं डीसीआरबी प्रभारी भीमराव सिंह को अधिक से अधिक कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। एसपी चौधरी ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर नाकाबंदी कर आने-जाने वाले वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। इसी दौरान हरियाणा नंबर की एक कार का चालक पुलिस टीम को देख भागने लगा। जिस घेर कर टीम ने पकड़ लिया।

कार की तलाशी में 7 किलो 312 ग्राम अफीम का दूध एवं 60750 रुपए नगद मिले। इस पर घटना में प्रयुक्त मादक पदार्थ एवं नगद रुपए जप्त कर एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी ओमाराम बिश्नोई पुत्र भाकर राम एवं साकेत कुमार विश्नोई पुत्र घेवरचंद निवासी डोलीकला थाना कल्याणपुर जिला बालोतरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

 

Tags: opium

Post Comment

Comment List

Latest News

घरेलू श्रेणी में बिजली की एक हजार मेगावाट की डिमांड बढ़ी घरेलू श्रेणी में बिजली की एक हजार मेगावाट की डिमांड बढ़ी
बिजली कंपनियों को फिलहाल थर्मल, सोलर और अन्य उत्पादन इकाइयों से बिजली उपलब्ध हो रही है। थर्मल कम्पनियों के पास...
Finance Commission की किश्तों पर सरपंचों में नाराजगी, लोकसभा चुनाव बाद हो पाएगा भुगतान
डॉ. कमला बेनीवाल को राजकीय सम्मान नहीं मिलने पर भजनलाल सरकार पर भड़के डोटासरा
दवाओं की वजह से कोई परेशान नहीं हो : नेहा गिरी
चारागाह भूमि पर बने 150 मकान तोड़ रहा प्रशासन; डोटासरा, पायलट ने उठाए भजनलाल सरकार पर सवाल
धोनी से संन्यास की खबरों पर बोले कोच माइकल हसी - अभी कुछ साल और आईपीएल खेल सकते हैं धोनी
Stock Market Update : शेयर बाजार ने लगाई ऊंची छलांग