धोनी से संन्यास की खबरों पर बोले कोच माइकल हसी - अभी कुछ साल और आईपीएल खेल सकते हैं धोनी

धोनी से संन्यास की खबरों पर बोले कोच माइकल हसी - अभी कुछ साल और आईपीएल खेल सकते हैं धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी अभी कुछ और साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेल सकते हैं।

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी अभी कुछ और साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेल सकते हैं।

हसी ने अराउंड द विकेट कार्यक्रम के दौरान यह बात कही। उन्होंने कहा कि मुझे भी इस संबंध में पक्की जानकारी नहीं है क्योंकि इस संबंध में जानकारी केवल उनके पास ही हो सकती है। हालांकि हम यह उम्मीद कर रहे हैं कि वह आगे भी खेलें।

उन्होंने कहा कि वह बहुत अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। वह कैंप में भी बहुत जल्दी आ जाते हैं और अभ्यास के दौरान भी गेंदों को काफी अच्छे से हिट कर रहे हैं। पिछले सीजन के बाद उनके घुटने की सर्जरी हुई थी और वह टूर्नामेंट के शुरुआत से ही इस पर काफी ध्यान दे रहे हैं। व्यक्तिगत तौर पर मुझे लगता है कि वह अभी कुछ और साल खेल सकते हैं लेकिन हमें इस संबंध में उनके फैसले का इंतजार करना होगा और उन्हें इस तरह का संशय बनाए रखना भी पसंद है, इसलिए मैं फिलहाल इस संबंध में कोई टिप्पणी नहीं करूंगा।

उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि प्रशंसक चाहते हैं कि वह ऊपर बल्लेबाजी करने आएं। लेकिन घुटने की सर्जरी के चलते हम उन्हें बैक एंड में बल्लेबाजी कराने के लिए मजबूर हैं। हालांकि उस स्थान पर भी इस तरह की बल्लेबाजी के लिए हमारे पास एमएस से बढिय़ा विकल्प नहीं है।

Read More हम वेस्टइंडीज में खेले गए पिछले कुछ मैचों का आंकलन कर रहे है: द्रविड़

 कोच ने कहा कि इस सत्र की शुरुआत से पहले होने वाली कप्तानों की मीटिंग से ठीक पहले एमएस ने उस मीङ्क्षटग में ना जाने का फैसला कर हमें चौंका दिया। उन्होंने कहा कि यहां से ऋतुराज टीम की कप्तानी करेंगे। हालांकि उसके बाद से भी चीजे काफी अच्छे से मैनेज हुई हैं।

Read More Paris Olympic 2024 के लिए राफेल नडाल नहीं खेलेंगे विंबलडन

उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट से पहले मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ऋतुराज के साथ काफी काम कर रहे थे। वह पिछले कुछ वर्षों से उन्हें ग्रूम कर रहे थे। एमएस भी नए कप्तान को मेंटोर करना चाह रहे थे।

Read More India सुपर 8 के पहले मुकाबले में अफगानिस्तान से भिड़ेगा

उन्होंने कहा कि वह बेहद शांत स्वभाव के हैं। उन्हें खेल की अच्छी समझ है। हालांकि एमएस की विरासत को आगे बढ़ाना किसी के लिए भी एक बड़ी चुनौती साबित होती लेकिन उन्हें अब तक अपना काम बहुत बढिय़ा ढंग से किया है। मुझे लगता है कि वह समय के साथ और बेहतर होते चले जाएंगे। सबसे सकारात्मक पहलू तो यही है कि इससे उनकी बल्लेबाजी प्रभावित नहीं हुई है। उन्होंने बल्ले के साथ अच्छा प्रदर्शन किया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 24 जून 2024 को राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर, जयपुर में सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के तहत बढ़ी हुई...
म्यूजियम जल्द शुरू कर गांधी वाटिका स्टडीज विजिट पाठ्यक्रमों में जोड़े सरकार: गहलोत
शिक्षा मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस : एनटीए के लिए हाई लेवल कमेटी गठित होगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस पर दी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं
विद्यार्थियों का हित सर्वोपरि, गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई: केंद्र सरकार
World Leader होने की झूठी मार्केटिंग करते हैं मोदी: डोटासरा
Budget में सभी विधायकों को मिलेगी सड़कों की सौगात, विधानसभावार मांगे प्रस्ताव