धोनी से संन्यास की खबरों पर बोले कोच माइकल हसी - अभी कुछ साल और आईपीएल खेल सकते हैं धोनी

धोनी से संन्यास की खबरों पर बोले कोच माइकल हसी - अभी कुछ साल और आईपीएल खेल सकते हैं धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी अभी कुछ और साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेल सकते हैं।

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी अभी कुछ और साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेल सकते हैं।

हसी ने अराउंड द विकेट कार्यक्रम के दौरान यह बात कही। उन्होंने कहा कि मुझे भी इस संबंध में पक्की जानकारी नहीं है क्योंकि इस संबंध में जानकारी केवल उनके पास ही हो सकती है। हालांकि हम यह उम्मीद कर रहे हैं कि वह आगे भी खेलें।

उन्होंने कहा कि वह बहुत अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। वह कैंप में भी बहुत जल्दी आ जाते हैं और अभ्यास के दौरान भी गेंदों को काफी अच्छे से हिट कर रहे हैं। पिछले सीजन के बाद उनके घुटने की सर्जरी हुई थी और वह टूर्नामेंट के शुरुआत से ही इस पर काफी ध्यान दे रहे हैं। व्यक्तिगत तौर पर मुझे लगता है कि वह अभी कुछ और साल खेल सकते हैं लेकिन हमें इस संबंध में उनके फैसले का इंतजार करना होगा और उन्हें इस तरह का संशय बनाए रखना भी पसंद है, इसलिए मैं फिलहाल इस संबंध में कोई टिप्पणी नहीं करूंगा।

उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि प्रशंसक चाहते हैं कि वह ऊपर बल्लेबाजी करने आएं। लेकिन घुटने की सर्जरी के चलते हम उन्हें बैक एंड में बल्लेबाजी कराने के लिए मजबूर हैं। हालांकि उस स्थान पर भी इस तरह की बल्लेबाजी के लिए हमारे पास एमएस से बढिय़ा विकल्प नहीं है।

Read More नीरज चोपड़ा सहित 24 सैन्य एथलीट करेंगे ओलंपिक में प्रदर्शन, 2 महिलाएं भी है शामिल

 कोच ने कहा कि इस सत्र की शुरुआत से पहले होने वाली कप्तानों की मीटिंग से ठीक पहले एमएस ने उस मीङ्क्षटग में ना जाने का फैसला कर हमें चौंका दिया। उन्होंने कहा कि यहां से ऋतुराज टीम की कप्तानी करेंगे। हालांकि उसके बाद से भी चीजे काफी अच्छे से मैनेज हुई हैं।

Read More एंडी मरे ने की पेरिस ओलंपिक के बाद संन्यास लेने की घोषणा

उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट से पहले मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ऋतुराज के साथ काफी काम कर रहे थे। वह पिछले कुछ वर्षों से उन्हें ग्रूम कर रहे थे। एमएस भी नए कप्तान को मेंटोर करना चाह रहे थे।

Read More पेरिस ओलंपिक होगा श्रीजेश का आखिरी अंतरराष्ट्रीय दौरा

उन्होंने कहा कि वह बेहद शांत स्वभाव के हैं। उन्हें खेल की अच्छी समझ है। हालांकि एमएस की विरासत को आगे बढ़ाना किसी के लिए भी एक बड़ी चुनौती साबित होती लेकिन उन्हें अब तक अपना काम बहुत बढिय़ा ढंग से किया है। मुझे लगता है कि वह समय के साथ और बेहतर होते चले जाएंगे। सबसे सकारात्मक पहलू तो यही है कि इससे उनकी बल्लेबाजी प्रभावित नहीं हुई है। उन्होंने बल्ले के साथ अच्छा प्रदर्शन किया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में