कोडाई के गेंदबाजों का जलवा, ताश के पत्तों की तरह ढही आरडी एकेडमी

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरडी अकादमी की शुरुआत बेहद खराब रही

कोडाई के गेंदबाजों का जलवा, ताश के पत्तों की तरह ढही आरडी एकेडमी

रामपति देवी अकादमी टीम के कप्तान अमन तुरपानी ने शुक्रवार को जयपुर मुहाना मंडी रोड स्थित कोडाई क्रिकेट मैदान में कोडाई क्रिकेट अकादमी के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। 

जयपुर। रामपति देवी अकादमी टीम के कप्तान अमन तुरपानी ने शुक्रवार को जयपुर मुहाना मंडी रोड स्थित कोडाई क्रिकेट मैदान में कोडाई क्रिकेट अकादमी के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरडी अकादमी की शुरुआत बेहद खराब रही। टॉप-3 बल्लेबाजों ने बेहद घटिया प्रदर्शन किया। सलामी बल्लेबाज गौतम मीना-8, गर्वित व्यास-11, अरविन्द शर्मा-12 रन बनाकर आउट हुए, उसके बाद आरडी अकादमी की टीम काफी मशक्कत के बाद भी टिक नहीं सकी और पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह ढह गई। 40-40 ओवरों के निर्धारित मैच में आरडी अकादमी के बल्लेबाजों ने 23.3 ओवर में दस विकेट के नुकसान पर 74 रन बनाए। इस मैच में कोडाई के गेंदबाजों का दबदबा दिखा। कोडाई के गेंदबाज मनन-राघव यादव ने अपने शुरूआती ओवर में आरडी के ओपनर बल्लेबाजों आउट कर पवेलियन की राह दिखलाई तो प्रिंस वर्मा-3 और पीयूष ने दो विकेट जल्द लेकर बल्लेबाजी टीम की कमर तोड़ दी। चर्चित-तनाक्ष तक को एक-एक विकेट मिला।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोडाई ने महज 15 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर जीत हासिल की। इस जीत में वशिष्ट 4 चौको की मदद से सर्वाधिक 34 और शिवांजल ने 16 रन बनाए। देवांश-0 सात्विक जैन-2 कुछ खास नहीं कर पाए। आरडी अकादमी के लाव्या गुप्ता और अमन तुरपानी ने 1-1 विकेट लिए।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश