अंग्रेजों की छोड़ी हुई बीमारी है कांग्रेस पार्टी, हमारा देश कई दशकों तक ग्रसित रहा : कंगना 

नरेंद्र मोदी ने देश को एक नई दिशा दी

अंग्रेजों की छोड़ी हुई बीमारी है कांग्रेस पार्टी, हमारा देश कई दशकों तक ग्रसित रहा : कंगना 

मेरे खिलाफ अभद्र टिप्पणीयां करके आज उन्हें सुर्खियां मिल रही हैं। उन्हें यह मालूम होना चाहिए कि मुझे पद्मश्री जैसा प्रतिष्ठित सम्मान मिला है।

सुंदरनगर। हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी कंगना रनौत ने कांग्रेस पार्टी को अंग्रेजों की छोड़ी हुई बीमारी बताया है। रनौत ने शाम को सुंदरनगर बाजार में रोड़ शो किया और अपने लिए वोट मांगने के साथ ही कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं पर तीखे जुबानी हमले बोले। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अंग्रेजों की छोड़ी हुई बीमारी है और इससे हमारा देश कई दशकों तक ग्रसित रहा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का जनादेश सरदार पटेल को मिला, लेकिन प्रधानामंत्री जवाहर लाल नेहरू को बना दिया गया। उसके बाद इंदिरा गांधी प्रधानमंत्री बनी और तानाशाही करके पूरे देश को कैद कर दिया। उसके बाद संजय गांधी ने लोगों की पकड़-पकड़ कर नसबंदी करवाई। फिर इटेलियन सोनिया गांधी इस देश पर अपना हाथ आजमाने आ गई। कांग्रेस पार्टी के इस परिवार वाद ने देश को दीमक की तरह खाया है। लेकिन 2014 में एक परिवर्तन हुआ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को एक नई दिशा दी।

कंगना ने राहुल गांधी, तेजस्वी सूर्या और अखिलेश यादव पर भी तीखे जुबानी हमले बोले। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों का न कोई चरित्र है और न ही संस्कार। राहुल गांधी चांद पर आलू उगाने की बातें, तेजस्वी सूर्या गुंडागर्दी करके मछली को उछाल-उछाल कर खाते हैं और अखिलेश यादव उटपटांग बातें करते हैं। ये सभी बिगड़े शहजादे हैं। एक शहजादे हिमाचल में भी हैं जिन्हें देश में कोई जानता नहीं था, लेकिन मेरे खिलाफ अभद्र टिप्पणीयां करके आज उन्हें सुर्खियां मिल रही हैं। उन्हें यह मालूम होना चाहिए कि मुझे पद्मश्री जैसा प्रतिष्ठित सम्मान मिला है। कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को महान चरित्र और विपक्षी दलों को कार्टून की संज्ञा भी दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिन-रात देश के बारे में सोचते रहते हैं जबकि दूसरी तरफ कार्टून आए दिन हास्यास्पद बातें करते रहते हैं। कांग्रेस के प्रत्याशी कहते हैं कि वे जहां भी जाते हैं वहां दो सड़कों को आपस में जोड़ देते हैं। यदि ऐसा ही है तो फिर प्रदेश के बहुत से इलाके ऐसे हैं, जहां लोगों को जरूरत है, आप वहां क्यों नहीं जाते।

 

Tags: kangana

Post Comment

Comment List

Latest News

Indo Pak Border पर पकड़ा गया पैंथर जोधपुर लाया गया Indo Pak Border पर पकड़ा गया पैंथर जोधपुर लाया गया
माचिया बायोलॉजिकल पार्क के क्षेत्रीय वन अधिकारी बालाराम विश्रोई ने बताया कि जैसलमेर में एक पैंथर को पकड़ा गया।
स्मार्ट सिटी कोटा में आज भी सड़कों पर लग रही सब्जी मंडियां
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कृति सैनन की जोड़ी रोमांटिक फिल्म में आएगी नजर!
कैसे बुझे प्यास: रोज बह रहा लाखों लीटर पानी, जिम्मेदार देते आश्वासन
स्वाति मालीवाल ने जांच एजेंसियों के दवाब में लगाए झूठे आरोप : आप
ग्रेजुएशन के 4 साल बाद भी डिग्री के लिए भटक रहे छात्र
भीषण गर्मी में पेयजल का भारी संकट : सुरजपुरा प्लांट में गड़बड़ी छिपा रहे अधिकारी, बीसलपुर से घटी सप्लाई