जयपुर के युवा इनोवेटर्स ने विकसित किया चेक्सपर्ट एप

मरीजों और मेडिकल प्रोफेशनल्स को मिल सकेगी त्वरित मदद

जयपुर के युवा इनोवेटर्स ने विकसित किया चेक्सपर्ट एप

हेल्थकेयर वर्ल्ड में बदलाव लाने के साझा जुनून से प्रेरित होकर, जयपुर के जयश्री पेरीवाल इंटरनेशनल स्कूल के छात्र दर्श, कन्हव, नक्षत्र और ऋषभ ने स्वास्थ्य से जुड़ी चुनौतियों  से निपटने के लिए एक क्रान्तिकारी निदान मेडिकल चेक्सपर्ट विकसित किया है।

जयपुर। हेल्थकेयर वर्ल्ड में बदलाव लाने के साझा जुनून से प्रेरित होकर, जयपुर के जयश्री पेरीवाल इंटरनेशनल स्कूल के छात्र दर्श, कन्हव, नक्षत्र और ऋषभ ने स्वास्थ्य से जुड़ी चुनौतियों  से निपटने के लिए एक क्रान्तिकारी निदान मेडिकल चेक्सपर्ट विकसित किया है। यह पेशकश मरीजों और डॉक्टर्स के संवाद को एक क्रांतिकारी कदम के रूप में आगे ले जाएगा। इस चेक्सपर्ट एप से मरीजों और मेडिकल प्रोफेशनल्स को त्वरित मदद मिल सकेगी। सरलता और दृढ़ संकल्प के उल्लेखनीय प्रदर्शन में, जयपुर के जयश्री पेरीवाल इंटरनेशनल स्कूल के 12वीं कक्षा के छात्रों के एक समूह ने हेल्थ केयर चैलेन्जेस का सामना करने के लिए यह गेम चेंजिंग सॉल्यूशन लॉन्च किया है। मेडिकल चेक्सपर्ट एक ऐसा अभूतपूर्व एप है, जो मरीजों और डॉक्टरों के बीच बातचीत के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए तैयार किया गया है।

एप के बारे में
एप के बारे में जानकारी देते हुए इन युवा इनोवेटर्स ने बताया कि यह यूजर फ्रेण्डली इंटरफेस और मजबूत सुविधाओं के साथ, ऐप मेडिकल रिकॉर्ड के मैनेजमेंट और मरीजों और डॉक्टरों के बीच स्पष्ट संचार की सुविधा के लिए एक केंद्रीकृत मंच प्रदान करता है। गहन शोध, हेल्थ केयर एक्सपर्ट्स के साथ साक्षात्कार और संस्थानों के साथ परामर्श एवं साझेदारी के माध्यम से, इन प्रतिभाशाली किशोरों ने हेल्थ केयर में वास्तविक दुनिया की जरूरतों को समझने और संबोधित करने के प्रति प्रतिबद्धता प्रदर्शित की है।

स्वास्थ्य सेवा के भविष्य को आकार दे रहे 
उनका यह एप प्रोसेज को सुव्यवस्थित करने, चिकित्सा जानकारी तक पहुंच में सुधार करने और अंतत: ओवरऑल पेशेन्ट एक्सपीरिएंस को बढ़ाने का वादा करता है। ये युवा इनोवेटर्स सिर्फ एक एप नहीं बना रहे, अपितु वे स्वास्थ्य सेवा के भविष्य को भी आकार दे रहे हैं। सकारात्मक परिवर्तन लाने के लिए इनोवेशन महत्वाकांक्षा और युवाओं की शक्ति सेलिब्रेट करने के लिए उनके साथ शामिल हों और आज ही मेडिकल चेक्सपर्ट डाउनलोड करें और इस अविश्वसनीय सफर का हिस्सा बनें। 

Post Comment

Comment List

Latest News