Marudhar Cup-2024 :  जतिन के शतक से जीती कोडाई

दीपेश-उत्कर्ष ने बरपाया कहर

Marudhar Cup-2024 :  जतिन के शतक से जीती कोडाई

कोडाई अकादमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेजाबी का निर्णय लिया और 40 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 327 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा किया।

जयपुर। मरुधर कप में के.एल.सैनी क्रिकेट ग्राउन्ड पर खेले गए कोडाई क्रिकेट अकादमी और कैंडेलविक अकादमी के बीच 40-40 ओवरों का निर्धारित मैच खेला गया। जिसमें कोडाई अकादमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेजाबी का निर्णय लिया और 40 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 327 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा किया।

इस मैच में जीत के हीरो जतिन सैनी रहे। सैनी ने अपनी शतकीय पारी में 74 गेंदो पर 18 चौके और 3 छक्कों की मदद से 111 रन बनाए और उनका साथ दीपेश वर्मा-55, उत्कर्ष सैनी-60, नयन माली-26 रन बनाकर अपनी टीम को मजबूती की ओर ले गए।  कोडाई के लिए आरव-गर्वित ने 3-3, नयन माली-2, और रौनक-जतिन ने 1-1 विकेट लिए।

जवाब में कैंडेलविक की टीम 31.2 ओवर में 199 रन पर सिमट गई। कैंडेलविक की ओर से बल्लेबाजी में मोहम्मद कैफ-44, ओश्निक-48, कुशाग्र ओझा-41 रन बनाकर अपनी टीम के लिए कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पाए और टीम को हार का सामना करना पड़ा। गेंदबाजी में मेहुल सिंह-3, दीपांशु जालान-हिमांक झालानी ने 2-2 विकेट लिए।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में