विद्यार्थियों को बेहतर पढ़ाई के लिए वितरित की जा रही है पुस्तक : दिलावर 

विद्यार्थियों को बेहतर पढ़ाई के लिए वितरित की जा रही है पुस्तक : दिलावर 

किरोडी लाल मीणा के इस्तीफे को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक बड़ा संगठन है और इसमें छोटी-छोटी बातें चलती रहती है। शीर्ष स्तर पर इस मामले को गंभीरता से देखा जा रहा है।

जयपुर। विद्यालय खुलने के प्रथम सप्ताह में समारोहपूर्वक निःशुल्क पाठ्य पुस्तकों का वितरण किया जा रहा हैं। राज्य स्तरीय पाठ्य पुस्तक वितरण समारोह कार्यक्रम का शुभारम्भ शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के आतिथ्य में महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय में किया गया। दिलावर ने कहा कि भारत में रहने वाले सभी लोग हिंदू और भारतीय हैं, चाहे वह आदिवासी हो, चाहे कोई भी हो। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को बेहतर पढ़ाई के लिए यह पुस्तक वितरित की जा रही है। किरोडी लाल मीणा के इस्तीफे को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक बड़ा संगठन है और इसमें छोटी-छोटी बातें चलती रहती है। शीर्ष स्तर पर इस मामले को गंभीरता से देखा जा रहा है।

कार्यक्रम में शासन सचिव कृष्ण कुणाल एवं राज्य स्तरीय अधिकारीगण उपस्थित रहे। कार्यक्रम के बाद पंचायत स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन शुरू किया, जिसमें संभागी के रूप में पीईईओ/यूसीईईओ क्षेत्र के समस्त विद्यालयों के विद्यार्थी, अभिभावक, जनप्रतिनिधि एवं एसएमसी/एसडीएमसी सदस्य उपस्थित रहे। समारोह में वितरित पाठ्य पुस्तकों के वितरण की प्रविष्टि शाला दर्पण के एफटीबी मॉड्यूल में की गई।

Post Comment

Comment List

Latest News

Congress ने 70 साल तक मुस्लिम वर्क को केवल वोट बैंक समझ कर शोषण किया: जमाल सिद्दीकी Congress ने 70 साल तक मुस्लिम वर्क को केवल वोट बैंक समझ कर शोषण किया: जमाल सिद्दीकी
राजस्थान के परिपेक्ष में कहा कि राजस्थान में काफी संख्या में अल्पसंख्यक बीजेपी के साथ है।
Rahul Gandhi Manipur Tour : राहुल गांधी बोले- मैं तीसरी बार मणिपुर आया लेकिन जमीन पर कोई सुधार नहीं
Gold & Silver Price: चांदी 500 रुपए और शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता
NCC Directorate के महानिदेशक ले. जनरल गुरबीरपाल सिंह  9 और 10 जुलाई  को राजस्थान दौरे पर
राजधानी जयपुर में शानदार बारिश, बारिश के बाद कई जगह फंसा ट्रैफिक
असर खबर का - ग्राम पंचायत ने करवाई नालियों की सफाई
असर खबर का - क्षतिग्रस्त बिजली खंभा दुरू स्त करवाया