वेविन ने रोहित शर्मा को बनाया अपना Brand Ambassador

वेविन ने रोहित शर्मा को बनाया अपना Brand Ambassador

रोहित ने कहा कि मुझे वेविन के साथ गठबंधन करने की खुशी है। इस ब्रांड ने उच्च गुणवत्ता के इनोवेटिव उत्पाद प्रदान करने में काफी प्रगति की है। मैं इस साझेदारी के लिए आशान्वित हूँ

नई दिल्ली। ऑर्बिया बिजनेस एवं इनोवेटिव पाईिंपग समाधानों और एडवांस्ड वॉटर मैनेजमेंट सिस्टम्स में ग्लोबल लीडर वेविन ने हाल ही में टी-20 विश्वकप विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे रोहित शर्मा को भारत के लिए अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है।

इस अवसर पर ऑर्बिया इंडिया के अध्यक्ष रणधीर चौहान ने कहा कि वर्षों से वेविन भारत के विभिन्न शहरों और समुदायों में उच्च गुणवत्ता के प्लिंम्बग और ड्रेनेज सिस्टम उपलब्ध कराते हुए विकसित देश की जरूरतों को पूरा करने के लिए समर्पित है। हमें अब रोहित शर्मा को अपनी कंपनी का चेहरा बनाने की खुशी है। उन्हें अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए देश के लाखों लोग प्यार करते हैं। इस गठबंधन से अत्याधुनिक इन्फ्रास्ट्रक्चर के समाधान और बेहतर उत्पाद प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता प्रदर्शित होती है। हाल ही में भारत को ऐतिहासिक जीत दिलाने के बाद उनका व्यक्तित्व हमारे ब्रांड के मूल्यों से मेल खाता है और हम मिलकर एक मजबूत भावना का प्रदर्शन करते हैं, जो हमारे व्यवसाय की उत्कृष्टता के अनुरूप है।

रोहित ने कहा कि मुझे वेविन के साथ गठबंधन करने की खुशी है। इस ब्रांड ने उच्च गुणवत्ता के इनोवेटिव उत्पाद प्रदान करने में काफी प्रगति की है। मैं इस साझेदारी के लिए आशान्वित हूँ और हम मिलकर सकारात्मक प्रभाव उत्पन्न करेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

जयपुर सहित कई जिलों में बारिश से जनजीवन प्रभावित, बीसलपुर के दो और गेट खोले जयपुर सहित कई जिलों में बारिश से जनजीवन प्रभावित, बीसलपुर के दो और गेट खोले
मौसम विभाग ने राजस्थान के 5 जिलों में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।
गठबंधन की कवायदों के बीच आम आदमी पार्टी बोली- हरियाणा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार
RPSC ने वन टाइम रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया में किया बड़ा बदलाव, अब जालसाजी करने वालों पर लगेगी लगाम
विश्व स्काउट कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए निर्मल पंवार
रियायती दर पर भूमि आवंटनों का सरकार कर रही है रिव्यू 
मध्य प्रदेश में पटरी से उतरे ट्रेन के 2 डिब्बे, बड़ा हादसा टला
म्यांमार में सेना ने चीन सीमा के पास किए हवाई हमले, 11 लोगों की मौत