Kalki 2898 AD की सफलता का जश्न मना रहे हैं कमल हासन

Kalki 2898 AD की सफलता का जश्न मना रहे हैं कमल हासन

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपर स्टार कमल हासन ब्लॉकबस्टर फिल्म कल्कि 2898 एडी की सफलता का जश्न मना रहे हैं।

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपर स्टार कमल हासन ब्लॉकबस्टर फिल्म कल्कि 2898 एडी की सफलता का जश्न मना रहे हैं।

नाग अश्विन निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित फिल्म कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन, प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी और कई अन्य कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म कल्कि 2898 एडी में कमल हासन ने सुप्रीम यास्किन की भूमिका निभायी, जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

कमल हासन ने एक विशेष वीडियो जारी किया है और कल्कि की बड़ी सफलता पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा, कल्कि एक बड़ी हिट है। संख्याएं बढ़ रही हैं। यह एक खुशी का क्षण है। मैंने लगभग 250 फिल्में की हैं, लेकिन सभी को इतना ध्यान नहीं मिलता। जब हमें यह ध्यान मिलता है तो हमें इसका जश्न मनाना चाहिए। यह बस एक अस्पष्ट स्थिति है। हम नहीं जानते कि हम क्या कर रहे हैं, लेकिन हम इसमें इतने डूबे हुए हैं। हमने इस यास्किन को साथ मिलकर बनाया है। नाग अश्विन इसे गढ़ा। वे छेनी लेकर आए और मैं हथौड़ा लेकर आया। हमने आकृति को हथौड़े से बनाया और फिर हमने शूटिंग की। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं इस फिल्म में थोड़े समय के लिए ही आ रहा हूं। मैंने यास्किन का गेटअप देखा। यदि मुझे तब भी असहज महसूस होता तो मैं इससे बाहर निकल सकता था, लेकिन जैसे-जैसे हम आगे बढ़ते गए, मैं और अधिक उत्साहित होता गया।भारत के कुछ बड़े सितारे इस फिल्म को बनाने के लिए एक साथ आए हैं। नाग अश्विन में गुरु की तरह ही एक बच्चे जैसा गुण है और इसे बढ़ावा दिया जाना चाहिए। आप भाग 2 में यास्किन की और भी गतिविधियां देखेंगे। हम सभी कल्कि से बहुत खुश हैं और हम इसका जश्न मना रहे हैं। कृपया हमारे साथ इसका जश्न मनाएं।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश