कई बार ऑफिसर के रोल ऑफर हुए लेकिन सबको नहीं स्वीकारा: काजोल

 सिंघम जैसे किरदार के लिए करना पड़ता है बहुत हार्ड वर्क

कई बार ऑफिसर के रोल ऑफर हुए लेकिन सबको नहीं स्वीकारा: काजोल

काजोल ने अजय से कॉम्पीटिशन वाले सवाल पर मीडिया को बताया।

जयपुर। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल का कहना है कि यह डिफरेंट कहानी है। हालांकि मुझे भी ऑफिसर का रोल ऑफर हुए थे, लेकिन मैंने सबको नहीं स्वीकारा। क्योंकि बहुत सी चीजें होती है, जिनको देखना पड़ता है। काजोल ने अजय से कॉम्पीटिशन वाले सवाल पर मीडिया को बताया। काजोल शहर के एक होटल में अपनी अपकमिंग फिल्म दो पत्ती के प्रमोशन के सिलसिले में जयपुर आई थी।

इस दौरान उनके साथ फिल्म एक्ट्रेस कृति सेनन और एक्टर शाहीर शेख मौजूद थे। काजोल ने करवा चौथ के सवाल पर कहा कि डीडीएलजे में करवा चौथ बहुत ट्रेंड हुआ था, जो आज भी याद किया जाता है। जब मैं मुंबई से जयपुर के लिए रवाना हो रही थी तो पूजा की थाली तैयार करके आई थी। उन्होंने कहा कि अजय अपनी फिल्मों में व्यस्त रहते हैं और उन्हें एक्शन फिल्में करने में महारथ हासिल हो चुकी है।

फिल्म में पुलिस अधिकारी का किरदार निभाने का मतलब यह नहीं कि मैं सिंघम से कॉम्पीटिशन करने जा रही हूं। काजोल ने सिंघम जैसी मूवी करने पर कहा कि उसमें बहुत हार्ड वर्क होता है। बहुत सारा एक्शन करना पड़ता है। इस पर क्वेश्चन मार्क है। देखते हैं क्या होता है। उन्होंने घर में सिंघम होने की बात को नकार दिया। इस दौरान तीनों सेलेब्रिटीज राजमंदिर सिनेमा में फैंस से रूबरू हुए।

फिल्म सिटी प्रोजेक्ट का आइडिया अच्छा
काजोल ने फिल्म इंडस्ट्री जयपुर में बनने पर विचार रखे। फिल्म सिटी प्रोजेक्ट को लेकर काजोल ने कहा कि सरकार का यह आइडिया अच्छा है। इस दिशा में काम पहले ही हो जाना चाहिए था। राजस्थान में खूबसूरत लोकेशंस हैं, जहां पर मुझे भी बहुत सारी फिल्मों में शूट करने का मौका मिल चुका है। 

Read More रोडवेज ने किराया घटाकर दिया प्राइवेट बस ऑपरेटर्स को झटका

काजोल मैम से बहुत कुछ सीखा
फिल्म की बतौर प्रोड्यूसर कृति सेनन ने कहा कि फिल्म पूरी ईमानदारी से बनाई गई है। सभी कलाकारों ने दिल से काम किया है। काजोल मैम से बहुत कुछ सीखने को मिला है। इससे पहले 2015 में आई फिल्म दिलवाले में भी मैम के साथ काम किया था। शाहिर शेख ने भी अपना 100 प्रतिशत देने की सफल कोशिश की है। शेख ने कहा कि दोनों बड़े कलाकारों के साथ काम करने में बहुत मजा आया। शूटिंग के दौरान दोनों से बहुत कुछ सीखने को मिला। ये मेरे लिए बहुत अच्छा एक्सपीरियंस रहा।

Read More मंदिर परिसर में चाकूबाजी करने वाले का हटाया अवैध निर्माण

Post Comment

Comment List

Latest News

किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा
हमने सेंट्रल इलेक्शन कमेटी को सातों सीटों पर नाम सौंप दिए हैं। क्षेत्रीय दलों से गठबंधन दिल्ली में है। बैठक...
भजनलाल शर्मा ने गार्सेटी से की मुलाकात, निवेश के लिए किया आमंत्रित
भाजपा में हिम्मत है तो 10 महीने के काम के आधार पर लड़े उपचुनाव : जूली
उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होंगे भजनलाल शर्मा
दीए और पटाखों की वैराइटी से जगमगाया बाज़ार
प्रियंका गांधी 23 को वायनाड से करेंगी नामांकन, राहुल गांधी सहित पार्टी के प्रमुख नेता रहेंगे मौजूद
सफाई कर्मचारी भर्ती में अनुभव में छूट की मांग को लेकर विकलांगों का डीएलबी पर धरना