Air India में 600 पदों पर भर्ती; वॉक-इन-इंटरव्यू में 25 हजार से अधिक अभ्यर्थी पहुंचे, मची भगदड़

Air India में 600 पदों पर भर्ती; वॉक-इन-इंटरव्यू में 25 हजार से अधिक अभ्यर्थी पहुंचे, मची भगदड़

एयर इंडिया द्वारा 1802 पदों पर निकाली गई यूटिलिटी एजेंट पोस्ट के लिए वॉक इन इंटरव्यू में 25 हजार अभ्यर्थी पहुंच गए। इतनी संख्या में अभ्यर्थियों के पहुंचने पर वहां एयर इंडिया के ऑफिस के बाहर भगदड़ मच गई।    

मुंबई। एयर इंडिया द्वारा 1802 पदों पर निकाली गई यूटिलिटी एजेंट पोस्ट के लिए वॉक इन इंटरव्यू में 25 हजार से अधिक अभ्यर्थी पहुंच गए। इतनी संख्या में अभ्यर्थियों के पहुंचने पर वहां एयर इंडिया के ऑफिस के बाहर भगदड़ मच गई। सीमित रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवदकों की भीड़ को संभालना कठिन हो गया।

इतनी संख्या में अभ्यर्थियों के पहुंचने पर एयर इंडिया प्रशासन ने इंटरव्यू कैंसिल कर दिए और सिर्फ सीवी लेकर वापस भेज दिए। आवेदक घंटों तक बिना खाए-पीए इस वेकेंसी में आवेदन के लिए खड़े रहे। 

प्रियंका गांधी बोली- रिकॉर्ड टूटा जरूर है लेकिन चरम बेरोजगारी का
प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि "प्रधानमंत्री जी कुछ दिन पहले मुंबई में कह रहे थे कि हमने जाने कितने करोड़ रोजगार देकर रिकॉर्ड तोड़ डाले। आज उसी मुंबई में कुछ वैकेंसीज के लिए आए बेरोजगारों की अपार भीड़ का वीडियो वायरल है। इसके पहले गुजरात के एक होटल में 25 वैकेंसीज के लिए 15 लाख बेरोजगार आए और भगदड़ जैसे हालात बन गए थे। यह दिखाता है कि रिकॉर्ड टूटा जरूर है लेकिन चरम बेरोजगारी का। देश ऐतिहासिक बेरोजगारी का सामना कर रहा है। मेरी प्रधानमंत्री जी से अपील है कि अब खोखले वादों और ध्यान भटकाने की राजनीति कृपया बंद करें और देश के युवाओं के बारे में सोचें। जिन होनहार युवाओं की उम्र बीत रही है, उन्हें करोड़ों नये अवसरों की जरूरत है।"

 

Read More बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल

Post Comment

Comment List

Latest News

बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल
पीड़ितों के शोकाकुल परिवारजनों को हमारी गहरी संवेदनाएं। सरकार से अनुरोध कि दोषियों को न्यायसंगत सजा दिलवाई जाए।
तालिबान की सोच से प्रेरित है मदन दिलावर का बयान : गुर्जर
उपचुनाव में हार के डर से बौखलाए भाजपा के मंत्री, इनका लोकतंत्र में नहीं है भरोसा : जूली
प्रदेश में तापमान गिरने से सुबह-शाम होने लगा सर्दी का अहसास
पानी के अवैध कनेक्शन काटने में विभाग के छूटे पसीने, विजिलेंस शाखा स्थापित करने का सरकार को भेजेगा प्रस्ताव
युद्ध में नहीं, दुनिया को बुद्ध में मिल सकता है समाधान : मोदी
भजनलाल शर्मा ने लंदन दौरे पर दोराईस्वामी से की भेंट, निवेश पर की चर्चा