शालमली का नया गाना फॉलो हुआ रिलीज

शालमली का नया गाना फॉलो हुआ रिलीज

प्रसिद्ध संगीतकार भूमिका आनंदारामन और शालमली खोळगडे का गाना "फॉलो" रिलीज़ हो गया है।

मुंबई। प्रसिद्ध संगीतकार भूमिका आनंदारामन और शालमली खोळगडे का गाना "फॉलो" रिलीज़ हो गया है। यह संगीत सहयोग तमिल और मराठी संस्कृतियों और भाषाओं का एक बेहतरीन मेल प्रस्तुत करता है और भारत की संगीत धरोहर की विविधता और एकता को उजागर करता है।

"फॉलो" गाना ऐसी जर्नी पर ले जाता है जहां दो भिन्न सांस्कृतिक परंपराएं मिलती हैं। गाने की आत्मा उस धुन में है, "जहां तुम जाओ, मैं फॉलो करता हूँ," जो अटूट समर्पण और उत्साही प्रयासों को व्यक्त करती है। यह वाक्य सुनने वालों के दिल में गहरी छाप छोड़ता है, जो इसे विभिन्न संदर्भों में अर्थपूर्ण पाते हैं।

शालमली ने कहा, “भूमिका और पिक्सल से मिलना भाग्यशाली था; हमारे बीच अफ़्रोबीट के प्रति साझा प्रेम ने तुरंत एक कनेक्शन बना दिया। जब उसने 'जहां तुम जाओ, मैं फॉलो करता हूँ' साझा किया, तो मुझे पता चला कि हमारे पास कुछ खास है। हमने तमिल और मराठी को मिलाकर संगीत की आत्मा को बिना कहे गाने में समाहित करने की कल्पना की। यह मेरे लिए एक गहरी आध्यात्मिक प्रार्थना बन गई है।"

भूमिका ने कहा, "'फॉलो' तमिल और मराठी संस्कृतियों और भाषाओं का एक अद्वितीय संलयन है। इसके कोरस 'जहां तुम जाओ, मैं फॉलो करता हूँ' के साथ, गाना विभिन्न अर्थों को आमंत्रित करता है, जो हमारे साझा संगीत प्रेम से जुड़ता है। ऊपरी हिमाचल प्रदेश में निर्मित, यह ट्रैक अफ़्रो, अमापियानो, और कुत्थू पाटू प्रभावों को मिलाकर एक सुंदर मिश्रण प्रस्तुत करता है।"

Read More प्रियंका चोपड़ा ने स्विट्जरलैंड में पूरा किया अपना बॉलीवुड सपना, साझा किया वीडियो

"फॉलो" में मराठी और तमिल विचारों का संयोजन एक ऐसा अद्वितीय ध्वनि परिदृश्य प्रस्तुत करता है जो परिचित और ताजगी से भरपूर है। यह गाना न केवल कलाकारों की सांस्कृतिक जड़ों का उत्सव है, बल्कि संगीत की सार्वभौमिक भाषा के माध्यम से लोगों को एकजुट करने का भी प्रयास करता है।

Read More Death Anniversary: गायक बनने से पहले कई फ़िल्मों में बने नायक, फ़िल्म आराधना के गीतों से हुए प्रसिद्ध किशोर दा

 

Read More फिल्म 'वेट्टैयन' 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई, रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की फिल्म में अहम किरदार

Post Comment

Comment List

Latest News

बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल
पीड़ितों के शोकाकुल परिवारजनों को हमारी गहरी संवेदनाएं। सरकार से अनुरोध कि दोषियों को न्यायसंगत सजा दिलवाई जाए।
तालिबान की सोच से प्रेरित है मदन दिलावर का बयान : गुर्जर
उपचुनाव में हार के डर से बौखलाए भाजपा के मंत्री, इनका लोकतंत्र में नहीं है भरोसा : जूली
प्रदेश में तापमान गिरने से सुबह-शाम होने लगा सर्दी का अहसास
पानी के अवैध कनेक्शन काटने में विभाग के छूटे पसीने, विजिलेंस शाखा स्थापित करने का सरकार को भेजेगा प्रस्ताव
युद्ध में नहीं, दुनिया को बुद्ध में मिल सकता है समाधान : मोदी
भजनलाल शर्मा ने लंदन दौरे पर दोराईस्वामी से की भेंट, निवेश पर की चर्चा