राहुल गांधी के स्वतंत्रता दिवस पर बैठाने के स्थान के विवाद पर बोले गहलोत- केंद्र सरकार ने किया छोटी सोच का प्रदर्शन

राहुल गांधी के स्वतंत्रता दिवस पर बैठाने के स्थान के विवाद पर बोले गहलोत- केंद्र सरकार ने किया छोटी सोच का प्रदर्शन

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लाल किले पर स्वतंत्रता दिवस समारोह में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को पांचवी पंक्ति में बैठाने पर कहा कि यह केंद्र सरकार की छोटी सोच का प्रदर्शन है। 

जयपुर। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लाल किले पर स्वतंत्रता दिवस समारोह में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को पांचवी पंक्ति में बैठाने पर कहा कि यह केंद्र सरकार की छोटी सोच का प्रदर्शन है। 

अशोक गहलोत ने लिखा कि "आजादी के बाद से स्वतंत्रता दिवस एवं गणतंत्र दिवस पर नेता प्रतिपक्ष के बैठने के स्थान को लेकर कभी विवाद नहीं हुआ क्योंकि हमेशा नेता प्रतिपक्ष को ससम्मान अग्रिम पंक्ति में स्थान दिया जाता था। आज लाल किले में स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान नेता प्रतिपक्ष श्री राहुल गांधी को परंपरा अनुसार अग्रिम पंक्ति में ना बिठाकर पांचवीं पंक्ति में बिठाकर केन्द्र सरकार ने छोटी सोच का प्रदर्शन किया है। पूरा देश यह देख रहा है कि किस प्रकार लोकतांत्रिक परंपराओं की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।"

Post Comment

Comment List

Latest News

Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 2900 रुपए और सोना 1100 रुपए महंगा Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 2900 रुपए और सोना 1100 रुपए महंगा
लगातार तेजी पर सवार सोना और चांदी शुक्रवार को फिर नई ऊंचाई पर पहुंचे। जयपुर सर्राफा बाजार में चांदी 2900...
वीटी रोड़ स्थित वीर तेजाजी महाराज मंदिर में भरा तेजा दशमी पर मेला
हेरिटेज निगम जल्द करेगा बारिश से क्षतिग्रस्त सड़कों का पेचवर्क कार्य 
नियमों के उल्लंघन और प्रोजेक्ट में देरी पर फर्म का ठेका निरस्त, दो निविदाएं नॉन-रेस्पॉन्सिव घोषित करते हुए अनुबंध निरस्त
कांग्रेस का आरोप- वित्त मंत्री ने जीएसटी संबंधित परेशानी बताने पर अन्नपूर्णा स्वीट्स के मालिक से मंगवाई माफी
केजरीवाल 103 दिन बाद जेल से बाहर आए, सुप्रीम कोर्ट ने सशर्त दी थी जमानत
पूर्वी राजस्थान में बाढ़ के हालात, आज से राहत के आसार